CM योगी की जनसभा में पुलिस ने उतरवाया मुस्लिम महिला का बुर्का, वायरल हुआ वीडियो

Dec 06, 2017
CM योगी की जनसभा में पुलिस ने उतरवाया मुस्लिम महिला का बुर्का, वायरल हुआ वीडियो

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा में एक मुस्लिम महिला को उस वक्त काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी जब उसे सीएम योगी के जनसभा में सबके सामने बुर्का उतारने पर मजबूर कर दिया गया।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो उत्तर प्रदेश में हुए निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान की है। जहाँ पर ये मामला सामने आया था। उस समय निकाय चुनाव के प्रचार के लिए सीएम योगी बलिया पहुंचे हुए थे। उनकी इसी रैली में हिंदू महिलाओं के साथ-साथ मुस्लिम महिला भी मौजूद थीं। लेकिन इस रैली में बुर्का पहन पहंची मुस्लिम महिला को वहां मौजूद पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने उससे उसका बुर्का उतरवा दिया।

ये भी पढ़ें :-  गुजरात चुनाव: BJP नेता रैली में बोले- 'दाढ़ी-टोपी वालों को कम करना पड़ेगा, डराने आया हूं ताकि वो आंख न उठा सकें'

लेकिन इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने बताया कि सरकार की तरफ से ऐसा ऑर्डर किया गया था। कि कोई भी सीएम योगी जी को काला कपड़ा नहीं दिखा सकता है। लेकिन अगर बुर्के वाली बात है तो इसकी जांच कराएंगे। दूसरी तरफ इस मुस्लिम महिला की पहचान सायरा के रूप में की गई है। जिनका इस मामले में कहना है कि वो रैलियों में हमेशा बुर्का पहनकर जाती हैं, लेकिन उनको इससे पहले किसी ने कभी भी बुर्का उतारने को नहीं कहा। और न ही मजबूर किया था।

वीडियो के सामने आने के बाद जिला प्रशासन और पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दिये हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वरिष्ठ महिला पुलिस अधिकारी समेत तीन पुलिसकर्मी इस मुस्लिम महिला के पास आते हैं और उसे बुर्का उतारने के लिए कहते हैं। इस बीच वो महिला बुर्का के उपरी हिस्से को उतारकर वो अपने सिर को किसी अन्य कपड़े से ढक लेती हैं। लेकिन वहां पर मौजूद पुलिस अधिकारी उन्हें काले रंग का पूरा लिबास उतारने के लिए कहती हैं। जिसके बाद ये महिला वहां पर सैकड़ों लोगों के सामने अपना पूरा बुर्का उतार देती हैं। इस दौरान वहां आसपास बैठी अन्य महिलाएं तालियां बजाती हुई नजर आ रही हैं। जिसका वीडियो आप भी यहाँ देख सकते हैं……..

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>