वीडियो-तलाक के मामले में आत्‍महत्‍या करने पहुंची मुस्लिम महिला ने लगये नारे- मोदी तुम सब लोगों का इलाज करोगे

Apr 13, 2017
वीडियो-तलाक के मामले में आत्‍महत्‍या करने पहुंची मुस्लिम महिला ने लगये नारे- मोदी तुम सब लोगों का इलाज करोगे

उत्तर प्रदेश। एक मुस्लिम महिला का बुधवार को शामली रेलवे स्टेशन पर रेल ट्रैक पर आत्महत्या करने की कोशिश की घटना सामने आई है। जिसका वीडियो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस मुस्लिम महिला का आरोप है कि उसकी शादी 10 साल पहले हुई थी तब से उसके पति ने उसे परेशान कर उसकी जिंदगी को नर्क जैसा बना दिया है। बताया जा रहा है कि इन सब परेशानियों से ही तंग आकर ये महिला रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने पहुंची थी। घटना की जगह मौजूद लोगों ने उस महिला को बचा लिया। महिला ने बताया कि उसका पति उसे तलाक देकर किसी दूसरी महिला से शादी करना चाहते हैं।

लोगों ने इस महिला को तब बचाया जब शामली रेलवे स्टेशन पर आस-पास की कॉलोनी की महिलाएं टहल रही थी। इसी दौरान उन महिलाओं ने देखा कि बुरका पहने एक महिला आई और रेलवे ट्रैक पर बैठ गई। महिला के इरादे भांपकर टहल रही महिलाओं व पुरुषों ने उसे किसी तरह समझाकर ट्रैक से हटाया। पैंसेजर ट्रेन का समय नजदीक आने के कारण महिला बार-बार छूटकर ट्रैक पर लेटने का प्रयास कर रही थी। किसी तरह महिलाओं ने समझाकर उसे शांत किया। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। महिला ने नजदीक की एक कॉलोनी की रहने वाली है। महिला ने बताया कि उसके पति ने उससे दूसरा निकाह किया। वह पहली पत्नी को तलाक दे चुका है। पति के तीन बच्चे हैं। महिला का आरोप था कि पति अभी भी पहली पत्नी से बातचीत करता है। मना करने पर उसके साथ मारपीट करता है।

बताया कि बात-बात में तलाक की भी धमकी देता है। और उसका उत्पीड़न करता है। इसी बीच सूचना मिलने पर महिला का पति भी बाइक लेकर स्टेशन पर पंहुचा। महिला ने उसे खूब भला-बुरा कहा। महिला के ससुराल व मोहल्ले के काफी लोग वहां आ गए। उन्होंने महिला को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह जान देने की जिद पर अड़ी रही। इस बात की भनक जैसे ही उसकी मां को लगी वह दौड़ी चली आई और काफी प्रयास के बाद बेटी को शांत किया। महिला ने इस दौरान आश्चर्य जनक रूप से भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में नारे लगाए और उनके तीन तलाक के फैसले की सराहना की। पति समेत ससुरालियों से भी कहा कि पीएम मोदी तुम सब लोगों का इलाज करेगा। महिला के इस रुख व बयान से लोग चर्चा करते रहे। देखें विडियो

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>