मुस्लिम नेता ने की स्वाति के समर्थन में, आत्मदाह की कोशिश

Jul 28, 2016
बलिया। आज बलिया में एक मुस्लिम नेता ने स्वाति सिंह के समर्थन में और बसपा महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आत्मदाह का प्रयास किया।
गौरतलब है कि भाजपा से निष्कासित कर दिए गए नेता दयाशंकर सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इसके बाद बसपा ने लखनऊ में विरोध प्रदर्शन किया था। आरोप है कि बसपा के इस प्रदर्शन में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने दयाशंकर सिंह की बेटी और उनके परिवार की अन्य महिला सदस्यों के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति आगे आईं और उन्होंने नसीमुद्दीन सिद्दीकी सहित अन्य बसपा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और नसीमुद्दीन की गिरफ्तारी की मांग की थी। दयाशंकर सिंह बलिया के रहने वाले हैं।
ईनाडु की रिपोर्ट के अनुसार बलिया में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाअध्यक्ष कमालुद्दीन शेख ने इस मामले में नसीमुद्दीन सिद्दीकी को बसपा से हटाने और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर स्थित डीएम कार्यालय के सामने पहुंचकर आत्मदाह का प्रयास किया।
कमालुद्दीन शेख ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल लिया और आत्मदाह का प्रयास करने लगे। तुरंत कलेक्ट्रेट परिसर में तैनात पुलिसकर्मी कमालुद्दीन शेख को पकड़ कर कोतवाली ले गए।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>