मुशर्रफ ने कहा, मोदी तो हमेशा आग उगलते रहते है, वो जंग चाहते हैं, पर हमें नेपाल-भूटान न समझें

Sep 28, 2016
मुशर्रफ ने कहा, मोदी तो हमेशा आग उगलते रहते है, वो जंग चाहते हैं, पर हमें नेपाल-भूटान न समझें

यूएन में बयानबाजी के बाद भारत ने और अपने तेवर तीखे कर लिए है। वही नरेंद्र मोदी ने सार्क समिट में पाकिस्तान जाने से इंकार कर दिया है। जिससे पाकिस्तान और चिढ़ गया है। इस बीच, पाकिस्तान के पूर्व प्रेसिडेंट परवेज मुशर्रफ ने मोदी पर निशाना साधा है। कहा- “मोदी हमेशा आग उगलते रहते हैं, वे लड़ाई चाहते हैं। पर हमें भूटान या नेपाल न समझें। उन्होंने ये भी कहा, कश्मीर समस्या हल हो जाएगी तो सब आतंकी संगठन ठंडे पड़ जाएंगे।

न्यूज चैनल ‘आज तक’ को दिए इंटरव्यू में मुशर्रफ ने कहा- “वाजपेयी साहब और मनमोहन सिंह साहब में सिंसियरिटी थी। अब मोदी साहब आ गए। वो तो आग उगलते रहते हैं। मैं मोदी साहब काे मुबारकबाद देता हूं। बड़ी सही फॉरेन मिनिस्टर चुनी है जो पाकिस्तान को हमेशा गालियां देती रहें।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर कोरिया के मिसाइल परीक्षण पर UN की आपात बैठक आज

मुशर्रफ ने कहा- दोहरा रिश्ता तो मोदी ने खुद ही बना दिया। खुद ही अपनी मर्जी से आते थे। पीएम के बर्थडे पर आकर उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं, गिफ्ट एक्सचेंज कर रहे हैं, लेकिन उसके बाद पाकिस्तान को ब्लेम भी कर रहे हैं। अफगानिस्तान के साथ पाकिस्तान के रिश्ते को खराब कर रहे हैं, दुनिया में भला-बुरा कह रहे हैं तो यह दोहरा रिश्ता कैसे चल सकता है। यह करके मेन इश्यू को अलग कर पाकिस्तान को दबाना चाहते हैं मोदी।

इंसान बंदूक उठाता है, जान पे खेलता है, उसके पीछे एक कारण होता है और आप कारण पर बात नहीं करना चाहते। कश्मीर मुद्दा एक कारण है। आपने पाकिस्तान को फंसाया हुआ है, क्योंकि आप इसे हल नहीं करना चाहते।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन के सौतेले भाई की मलेशिया एयरपोर्ट पर हत्या

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected