यूपी: जब कत्ल का राज खुला तो दोस्त निकला गद्दार, बीवी निकली बेवफा

Sep 04, 2016
यूपी: जब कत्ल का राज खुला तो दोस्त निकला गद्दार, बीवी निकली बेवफा

शाहजहांपुर। स्कूल की गहरी दोस्ती का आखिरी अंजाम में होगा, यह सुखजीत सिंह को मालूम नहीं था। जब लंदन से अपने वतन भारत लौटे सुखजीत सिंह का शाहजहांपुर में हुए कत्ल का पर्दाफाश हुआ तो रिश्तों में हुए धोखों का ऐसा राज खुला जिसे जानकर पुलिस भी चौंक गई।

कातिल खुद सुखजीत का दुबई से आया गहरा दोस्त मिट्ठू सिंह निकला जिसके साथ वह पिछले दिनों देश में घूम रहे थे। पुलिस को यह जानकर और भी हैरानी हुई कि कत्ल की रात मिट्ठू सिंह को घर के अंदर दाखिल करने के लिए सुखजीत सिंह की बीवी रमनदीप ने दरवाजा खोला था।

कत्ल से दहल गया था बसंतपुर

ये भी पढ़ें :-  भारत में हर साल वायु प्रदूषण के कारण होती हैं 12 लाख लोगों की मौत- जानिए और बड़ी बातें

शुक्रवार को शाहजहांपुर इलाके का बसंतपुर गांव विदेश से आए अपने लाल का कत्ल से दहल गया था। लंदन से अपनी बीवी रमनदीप और दो बच्चों के साथ अपने गांव मां को देखने लौटे सुखजीत सिंह का गुरुवार की रात में कत्ल कर दिया गया। सुखजीत की खून से लथपथ लाश शुक्रवार की सुबह बरामदे की चारपाई पर मिली। घर का मुख्य दरवाजा बंद था पुलिस को शक हुआ कि इस कत्ल में किसी नजदीकी रिश्तेदार का हाथ है जिसने कातिल को अंदर दाखिल करने के लिए दरवाजा खोला।

पुलिस का शक सही निकला। कातिल के लिए दरवाजा खोलने वाली सुखजीत सिंह की बीवी थी और कातिल कोई और नहीं उसके बचपन का गहरा दोस्त था जिसे पुलिस ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दुबई की फ्लाइट पकड़ने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें :-  प्रपौत्र तुषार बोले-गांधी की फोटो हटाकर मोदी की लगाना सोची समझी साजिश

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected