मुलायम के करीबी आशू मलिक को अखिलेश के घऱ पर पीटने वाले बाहुबली मंत्री पवन सपा से बर्खास्त

Oct 26, 2016
मुलायम के करीबी आशू मलिक को अखिलेश के घऱ पर पीटने वाले बाहुबली मंत्री पवन सपा से बर्खास्त
समाजवादी पार्टी में मची कलह के बीच मुलायम के करीबी एमएलसी आशू मलिक की अखिलेश के सीएम आवास पर पिटाई करने वाले बाहुबली मंत्री पवन पांडेय को पार्टी ने बर्खास्त कर दिया है। आशू मलिक की शिकायत पर मुलायम के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने यह कार्रवाई की। शिवपाल ने निष्कासन की सूचना जारी करते हुए  कहा कि आशू मलिक के साथ सीएम आवास में मारपीट करने का गंभीर मामला सामने आया। पार्टी विरोधी गतिविधियों में  संलिप्तता के कारण तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय को निष्कासित किया जाता है।
कैबिनेट से हटाने के लिए सीएम अखिलेश को पत्र
पार्टी से निष्कासन के बाद प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पत्र जारी कर सूचना भेजी है। साथ ही पवन पांडेय को कैबिनेट से भी हटाने के लिए कहा है। हालांकि मंत्रिमंडल से हटाने का फैसला मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ही क्षेत्राधिकार में है।
खबर छपवाकर अखिलेश गुट की किरकिरी बने थे आशू मलिक
दरअसल बीते 24 अक्टूबर को जब लखनऊ पार्टी कार्यालय पर मुलायम की मौजूदगी में कलह के बाद मीटिंग हुई थी। उस दौरान अखिलेश ने मंच से कहा था कि मैं सारे नेताओं के सामने कहना चाहता हूं की आशू मलिक जानता है कि अमर सिंह ने मेरे खिलाफ आर्टिकल लिखवाया, जिसमें मुझे औरंगजेब कहा गया। इस पर शिवपाल उठे और अखिलेश से माइक छीनते हुए कहा कि अमर सिंह ने ऐसा कुछ नहीं किया। मुख्यमंत्री झूठ बोल रहे हैं। शाम को जब आशू मलिक मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे तो अखिलेश की नामौजूदगी में उन्हें वन राज्यमंत्री पवन पांडेय ने पीट दिया। ऐसी शिकायत खुद मलिक ने मुलायम सिंह यादव से की। जिसके बाद यह कार्रवाई की।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>