मुलायम ने अखिलेश से कहा-सभी पावर तुम रख लो लेकिन अध्यक्ष मुझे रहने दो, 13 को EC में सुनवाई

Jan 10, 2017
मुलायम ने अखिलेश से कहा-सभी पावर तुम रख लो लेकिन अध्यक्ष मुझे रहने दो, 13 को EC में सुनवाई

समाजवादी पार्टी में पिछले कई दिनों से जारी घमासान जल्द खत्म होने के आसार नहीं दिख रहे है। लखनऊ में मंंगलवार को बाप-बेटे की करीब पौने दो घंटे तक बंद कमरे में चली मीटिंग के बाद, खबर ये है की मुलायम सिंह ने अखिलेश से यह कहा की सारे पावर तुम रख लो लेकिन अध्यक्ष मुझे रहने दो। लेकिन अखिलेश नहीं माने। इसके पीछे वजह ये बताई जा रही है की अगर मुलायम सिंह अध्यक्ष रहेंगे। तो फिर अमर सिंह कोई भी फैसला करा सकते हैं। हालाँकि मीडिया से बातचीत में मुलायम सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी में अब कोई विवाद नहीं है और अखिलेश यादव ही पार्टी की ओर से अगले मुख्यमंत्री होंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी एक है और वो अखिलेश के लिए राज्यभर में प्रचार करेंगे. मुलायम की मानें तो समाजवादी पार्टी में बिखराव का सवाल ही नहीं उठता है।

ये भी पढ़ें :-  मुसलमान साल भर के लिए बूचड़खाने और मांस खाना बंद कर दे, फिर देखिए सत्ता में बैठे लोग कभी जुर्रत नहीं करेंगे

मुलायम सिंह यादव सोमवार को चुनाव आयोग गए और पार्टी चिह्न ‘साइकिल ‘ पर दावा जताया। मुलायम सिंह ने कहा कि पार्टी सिंबल पर फैसला आयोग करेगा. हमने अपनी बात चुनाव आयोग के सामने रख दी है। इसके बाद अखिलेश खेमा भी चुनाव आयोग से मिलकर पार्टी सिंबल पर अपना दावा पेश किया। रामगोपाल यादव ने कहा कि पार्टी सभी जरूरी दस्तावेज पहले ही पेश कर चुकी है और आयोग से जल्द फैसले का आग्रह किया है। वही रामगोपाल यादव ने यह भी कहा की अगर चुनाव आयोग ‘साइकिल ‘ चुनाव चिह्न फ्रीज कर देता है तो ऐसे हालात में वो आयोग से ‘मोटरसाइकिल’ को चुनाव-चिह्न के लिए मांग करेंगे।

ये भी पढ़ें :-  अगर इफ्तार पार्टी में शरीक होना धर्म के खिलाफ है तो भी हमेशा शामिल होती रहूँगी: ममता बनर्जी

दोनों गुटो की दावेदारी के बीच चुनाव आयोग 13 जनवरी को दोनों पक्षों की बात सुनेगा। रामगोपाल यादव ने EC से जल्द फैसले की अपील की है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>