मुलायम, अखिलेश के पाप का घड़ा भर चुका, हज हाउस बनाने की चिंता है, कांवर हाउस की नहीं: संगीत सोम

Jul 27, 2016

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पाप का घड़ा पूरी तरह भर चुका है। सपा के मुखिया और मुख्यमंत्री को कम से कम इतनी सदबुद्धि होती कि उन्होंने साढ़े चार साल में जो पाप किए हैं अगर 10 कांवड़ हाउस भी बना देते तो शायद उनका कुछ पाप कम हो जाता, लेकिन वो अपना पाप कम करना ही नहीं चाहते हैं। उक्त बातें बीजेपी विधायक संगीत सोम ने अखिल भारतीय हिन्दू शक्ति दल के कांवड़ कैम्प के शुभारम्भ के दौरान कही।

अखिल भारतीय हिन्दू शक्ति दल के कांवड़ कैम्प का शुभारम्भ करने मुजफ्फरनगर पहुंचे बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा कि 100 करोड़ हिन्दुओं की आस्था का प्रश्न है। हिंदुस्तान की नहीं ये दुनिया की सबसे बड़ी पैदल यात्रा है, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण विषय ये है कि सरकार इस तरफ कोई ध्यान नहीं देती लोगों की आस्था से खिलवाड़ किया जाता है।

मैंने पिछली बार भी कहा था की सरकार को कांवड़ हाउस की व्यवस्था करनी चाहिए, लेकिन सरकार कांवड़ हाउस की कोई व्यवस्था नहीं करती, क्योंकि सरकार को हज हाउस बनाने की चिंता है कांवड़ हाउस बनाने की नहीं है। पिछले साल से अब तक कावड़ हाउस बन सकता था, चूंकि सरकार केवल वोटों राजनीति की करती है वो इन सब पर ध्यान नहीं देती। आने वाले समय में जनता कांवड़ के माध्यम से ही इनको जवाब देगी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>