मुख्तार अंसारी के भाई ने कहा- पूर्वांचल में सपा की क्या औकात है, अब मैं इनको दिखाऊँगा

Jun 30, 2016

लखनऊ : मुख्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल का समाजवादी पार्टी में विलय अखिलेश यादव के कहने पर कैंसिल हो चुका है। अब कौमी एकता दल के नेता और मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल ने अखिलेश यादव पर निशाना साधाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अपनी नाकामियों का छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

अफजाल अंसारी ने मुलायम और अखि‍लेश पर एक साथ निशाना साधते हुए कहा कि मुलायम को न तो अखि‍लेश के सिद्धां‍तों की परवाह है और न ही अखि‍लेश को अपने पिता के निर्णयों का सम्मान करने की ही फिक्र है। पूर्वांचल में सपा की क्या औकात है, इसका आभास करवा दूंगा। प्रदेश में जनता के पैसे की लूट हो रही है जिसका हिसाब जनता आगामी चुनाव में लेगी।

अफजाल ने सपा पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से पहले यूपी में दंगा करवाने की तैयारी चल रही है। प्रदेश में अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं, लेकिन सीएम हजारों-करोड़ों खर्च करके सिर्फ अपनी इमेज चमकाने में लगे हैं। कौमी एकता दल के सपा में विलय की शुरुआत पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने की और उसे आगे बढ़ाया बलराम यादव ने।

10 जून को हमारी मीटिंग शि‍वपाल यादव और 11 जून को हमारी मीटिंग नेताजी मुलायम सिंह यादव से हुई। नेताजी ने कहा कि आप अपने दल का विलय सपा में कर दीजिए। शिवपाल यादव के बारे में अफजाल ने नर्म रुख अपनाते हुए कहा कि वो तो मुलायम के लिए ‘राम भक्त हनुमान’ की तरह हैं, लेकिन अब उन्हें किनारे कर दिया गया है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>