मुकेश अंबानी ने शिरडी मंदिर को मेडिकल उपकरण दान दिया

Apr 20, 2017
मुकेश अंबानी ने शिरडी मंदिर को मेडिकल उपकरण दान दिया

उद्योगपति मुकेश अंबानी ने 19 अप्रैल को अपने 60वें जन्म दिन के अवसर पर महाराष्ट्र के शिरडी में श्री साईबाबा संस्थान ट्रस्ट द्वारा चलाए जा रहे अस्पताल को करीब 90 लाख रुपये के मेडिकल उपकरण दान में दिए हैं।

ट्रस्ट की कार्यकारी अधिकारी और महिला आईएएस अधिकारी रुबल अग्रवाल ने गुरुवार को बताया कि ये दान फाउंडेशन के उपाध्यक्ष जी. टी. वाशी द्वारा मिले ईमेल के मुताबिक रिलायंस फाउंडेशन के द्वारा किया गया है।

दान के तहत 10 लाख रुपये मूल्य की एनेस्थिसिया मशीन, 10.50 लाख रुपये एलईडी लाइट सोर्स, 25 लाख कीमत की शैडोलेस लैंप, 20 लाख रुपये की कीमत वाली दो इंटेंसिव केयर यूनिट वेंटिलेटर और 20 लाख रुपये कीमत की एक न्यूरोड्रिल मशीन शामिल है।

इन सभी मेडिकल उपकरणों और एक्सेसरीज का इस्तेमाल एसएसएसटी द्वारा अहमदनगर जिले की शिरडी में चलाई जा रही मल्टी-स्पेशियलिटी श्री साईनाथ अस्पताल में किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इससे अंबानी के जन्मदिन पर श्रद्धालुओं को श्री साई प्रसादालय के रूप में मुफ्त भोजन मुहैया कराने के लिए 4 लाख रुपये दान के रूप में प्राप्त हुए हैं।

साईबाबा के मंदिर में देश भर से आनेवाले श्रद्धालुओं को मंदिर से जुड़े विशाल भोजनकक्ष में भारी छूट पर भोजन मुहैया कराई जाती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>