MP रीताब्रत बनर्जी पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, आपत्तिजनक तस्वीरें हुई वायरल

Oct 13, 2017
MP रीताब्रत बनर्जी पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, आपत्तिजनक तस्वीरें हुई वायरल

राज्यसभा सांसद रीताब्रत बनर्जी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पश्चिम बंगाल पुलिस ने सीपीएम से निकाले जाने के बाद रीताब्रत के खिलाफ एक महिला की शिकायत पर नोटिस जारी किया है। महिला का आरोप है कि सांसद रीताब्रत ने शादी का झांसा देकर उसके साथ लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाए थे।

पश्चिम बंगाल सीआईडी पुलिस के एडीजी राजेश कुमार ने कहा कि नोटिस में रीताब्रत बनर्जी से शुक्रवार को सीआईडी के समक्ष पेश होने को कहा गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज्य के बालूरघाट की रहने वाली महिला ने दक्षिण दिनाजपुर के बलूरघाट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पिछले सप्ताह उसने ट्वीट किया था कि रीताब्रत ने शादी का वादा किया था और उसके बाद शारीरिक संबंध बनाये थे। महिला ने सांसद और खुद के आपत्तिजनक फोटोज भी ट्वीट किए हैं।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'

इस मामले में पीड़ित महिला ने पीएम मोदी से लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी तक को मदद के लिए ट्वीट किए हैं। महिला ने ट्वीट में बताया कि रीताब्रत मुझे दिल्ली के साउथ एवेन्यू 104 नंबर फ्लैट पर ले गए और शादी का झांसा देकर 19 बार शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन जब मैंने शादी की बात की तो रीताब्रत पूरी तरह से नकार गए, और उन्होंने मुझे मुआवजा के तौर पर 2.5 लाख रुपए देने की पेशकश भी की। उसके साथ-साथ महिला का ये भी आरोप है कि पश्चिम बंगाल पुलिस रीताब्रत के खिलाफ जीरो पर कायमी करने तक को तैयार नहीं है। क्योंकि वह राज्यसभा सांसद है। उसने मुंहबंद करने के लिए 50 लाख रुपए ऑफर दिया है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी

दूसरी तरफ सांसद रीताब्रत बनर्जी ने सीआईडी के भेजे गए नोटिस का जवाब देते हुए अपने ऊपर लगे आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि यह उत्पादित झूठ है। मैं राजनैतिक रूप से सहायता प्राप्त धमकियों का शिकार नहीं हूँगा। इसके साथ उन्होंने वॉट्सऐप चैट का एक स्क्रीनशॉट भी अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है, जिसमें आरोप लगाने वाली महिला 50 लाख रुपयों की मांग कर रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>