MP: ऊँची जाती के लड़की के साथ प्रेम संबंध का नतीजा, युवक को ट्रैक्टर से बांधकर घसीटा फिर जिंदा जलाया

Aug 31, 2016
MP: ऊँची जाती के लड़की के साथ प्रेम संबंध का नतीजा, युवक को ट्रैक्टर से बांधकर घसीटा फिर जिंदा जलाया

भोपाल-मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने पूरी इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। अंबाड़ा गांव में कथित ऊंची जाति के लोगों ने एक दलित युवक को ट्रैक्टर से बांधकर पहले पीटा, फिर उसे ट्रैक्टर से काफी देर तक घसीटने के बाद कैरोसिन तेल डालकर जिंदा जला दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला?
बताया जा रहा है कि मृतक कमलेश के छोटे भाई अजय का गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम संबंध था। लड़की के घरवालों को दोनों के प्रेम संबंधों के बारे में मालूम होने पर उन्होंने कई बार अजय को धमकाया। फिर अपनी बेटी को परेशान किए जाने की शिकायत पुलिस में भी की। जिसके बाद पुलिस ने अजय को गिरफ्तार जेल भेज दिया था। अजय ने बताया कि वह एक महीने जेल में रह चुका है, लड़की के घरवालों ने आमला थाने में उसके खिलाफ दो बार शिकायत भी की थी।
निर्ममता से की कमलेश की हत्या
परिजनों का कहना है कि कमलेश अमरलाल पंडाग्रे (32) को बीती रात गांव के ही कुछ युवकों ने अगवा कर लिया। वे उसे गांव से कुछ दूर ले जाकर ट्रैक्टर ट्रॉली से बाँधकर पीटते रहे। जब इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो कमलेश को ट्रैक्टर से बांधकर घसीटा और केरोसीन डालकर उसे जिंदा जला दिया। इस हादसे में 80 फीसदी तक झुलस चुके कमलेश को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों द्वारा कुछ दिन पहले भी कमलेश पर जानलेवा हमला किया गया था।
पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने मरने से पहले कमलेश द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ नामजद और चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें :-  सीआरपीएफ के 2 शहीदों का हिमाचल में राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>