मदर्स डे : भावुक हुईं बॉलीवुड की हस्तियां

May 14, 2017
मदर्स डे : भावुक हुईं बॉलीवुड की हस्तियां

मदर्स डे (मातृ दिवस) के मौके पर रविवार को माधुरी दीक्षित नेने, लता मंगेशकर, दीपिका पादुकोण, सनी लियोन, अर्जुन रामपाल और रितेश देशमुख जैसी बॉलीवुड हस्तियां भावुक हो गईं और मां के साथ की बचपन की तस्वीरों को साझा किया। उन्होंने हर कदम पर साथ देने वाली और मार्गदर्शन करने वाली रोशनी के रूप में अपनी मां का आभार भी जताया। बॉलीवुड हस्तियों ने इस खास दिन अपनी भावनाओं का इस प्रकार इजहार किया :

लता मंगेशकर : नमस्कार। मां के नाम सिर्फ एक दिन क्यों..जबकि हमारा जीवन ही उसका दिया हुआ है।

हेमा मालिनी : एक मां की तरफ से सारी माताओं को प्यार, खुशी और आनंदभरे मदर्स डे की शुभकामनाएं।

माधुरी दीक्षित : हमें दुनिया में लाने वाली, हमारी परवरिश करने वाली और हमारा सहयोग करने वाली सभी माताओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं।

दीपिका पादुकोण : आपको प्यार मां। मदर्स डे हर दिन..।

रवीन टंडन : मेरी मां.. बेशर्त प्यार करने वाली और हमेशा माफ कर देने वाली।

रितेश देशमुख : मां मतलब बिना शर्त प्यार। मां तुझे सलाम। मदर्स डे की शुभकामनाएं।

सनी लियोन : मदर्स डे की शुभकामनाएं।

सोनम कपूर : मेरा और मेरी मां के बीच का रिश्ता खट्टा-मीठा है, लेकिन मुझे लगता है कि वह इसका आनंद लेती हैं। मदर्स डे की शुभकामनाएं। आपको प्यार मां।

सोनाक्षी सिन्हा : मेरे जीवन का प्यार! खूबसूरत महिला आपको मदर्स डे की शुभकामनाएं।

साजिद खान : मेरे सभी दोस्तों और माताओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं। यह याद रखें कि माताएं हमेशा सही होती हैं, भले ही उस समय आप सहमत नहीं हों।

अर्जुन रामपाल : वह मुझे एक बेहतर शख्स बनाना चाहती हैं, वह मुझे शांतिप्रिय बनाती हैं और खास बनाती हैं। आपके बेशर्त प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद मां। मदर्स डे की शुभकामनाएं।

कृति सैनन : सबसे खूबसूरत मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं! खुद परेशानी मोल लेकर मेरे परिवार की परेशानी व तनाव दूर करने वाली!

ट्विंकल खन्ना : मां और मां जैसी..मासी! दो शानदार महिलाओं द्वारा परवरिश होने पर खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं। मदर्स डे की शुभकामनाएं!

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>