माँ की ममता हुई शर्मसार, नवजात को नहर के किनारे फेंक हुई फरार

Jul 29, 2017
माँ की ममता हुई शर्मसार, नवजात को नहर के किनारे फेंक हुई फरार

कहा जाता है कि, भगवान के बाद दूसरा दर्जा अगर किसी का होता है तो मां का होता है। माँ से ज्यादा कोई इस दुनिया में प्यार भी नहीं दे सकता, लेकिन इन सब चीज़ों के बाद भी एक माँ ने ममता जैसे शब्द को तार-तार करते हुए अपने नवजात बच्चे को रजबाहा के किनारे फेंक कर चली गई।

बता दें कि ये सनसनीखेज मामला शिवरतनगंज क्षेत्र के अहोरवा भवानी के पास का है। जहाँ एक माँ ने अपने नवजात बच्चे को रजबाहा के किनारे फेंक कर चली गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब एक स्थानीय निवासी ने रजबाहा के पास एक नवजात शिशु का शव पड़ा हुआ देखा तो उसने तुरंत इसकी सूचना 100 नंबर डायल करके पुलिस को दी। सूचना के मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसने बच्चे का शव अपने कब्जे में लिया।

ये भी पढ़ें :-  भयंकर बाढ़ की तबाही: हुई 90 लोगों की मौत, 1 करोड़ से ज्यादा आबादी बाढ़ में फंसी बचाव के लिए जुटी सेना

ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि किसी कलियुगी निर्दयी मां ने अपना कुकृत्य छुपाने के चलते अपने कलेजे के टुकड़े को दिन दहाड़े नहर के किनारे फेंक कर चली गई है। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करके छान-बीन शुरू कर दिया है।

शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। लेकिन दूसरी ओर इस घटना को लेकर ये चर्चा हो रही है, कि कहीं कोई झोला छाप डाक्टर या दाई गर्भपात पैसों के लालच में ऐसा धंधा कर रहा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>