मां को बेटे ने जंजीरों में जकड़ा, बेटियों ने कराया मुक्त

Aug 03, 2016
पटना।  बेगूसराय जिले के मंसूरचक प्रखंड में बेटे से प्रताड़ित मां की तस्वीर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है। मंसूरचक के गोविंदपुर-2 पंचायत के भवानीपुर गांव में एक बेटे ने अपनी मां को विक्षिप्त बताकर जंजीर में बांध दिया और एक कमरे में बंद कर दिया।
ईटीवी बिहार/झारखण्ड की खबर के अनुसार कलयुगी पुत्र का नाम वकील साह है. इस करतूत से उसकी वृद्ध मां उसी कमरे में नित्यक्रिया कर्म भी करती थी। जब गांव के लोगों को इसकी भनक लगी तो किसी ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया में डाल दिया और यह मामला पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गया। इसी क्रम में सूचना पाकर शांति देवी की पुत्री लक्ष्मी देवी और ललिता देवी जब घर पहुंचीं तो अपनी मां की दुर्दशा देखकर ग्रामीणों से इसकी शिकायत की।
दोनों पुत्रियों ने ग्रामीणों को बुलाकर मां के हाथ पैर में लगी जंजीर से मुक्त कराया. इस मामले को ले गांववालों ने वकील साह की फटकार लगाई तथा वकील साह से अपनी मां को सकुशल रखने के लिए एकरारनामा भी बनवाया. इस मामले को पंचायत स्तर पर ही सुलझा लिया गया। इलाके के डीएसपी हरिशंकर ने ऐसी किसी घटना के जानकारी से इन्कार किया है हालांकि उन्होंने कहा है कि अगर किसी बेटा ने ऐसा किया है तो यह शर्मनाक है
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>