सास को दामाद से हुआ प्यार, कोर्ट मैरिज करके लौटी घर, तो बेटी हुई बेहोश

Jun 15, 2016

पटना. बिहार के मधेपुरा जिले के पुरैनी गांव में प्यार का एक अनोखा मामला सामने आया है। एक महिला अपनी ही बेटी के पति से प्यार कर बैठी। प्यार का सिलसिला यही नहीं रुका, सास और दामाद ने एक कदम और आगे बढ़ते हुए एक-दूसरे से शादी कर ली। सास और दामाद जब पति-पत्नी बनकर लौटे तो बेटी बेहोश हो गई।

कोर्ट में महिला ने अपने दामाद से की शादी
महिला आशा देवी ने कुछ साल पहले ही अपनी बेटी की शादी बड़े धूमधाम से की थी, लेकिन अब उसने दामाद के साथ पूर्णिया कोर्ट में शादी कर ली। शादी के गवाह कोर्ट के कुछ वकील ही बन गए। इस रिश्ते के बाद बेटी पहले तो बेहोश हो गई और उसके बाद सदमे में आ गई है। उसको समझ में नहीं आ रहा है कि जिस मां ने उसका घर बसाया था, आखिर उसे वह क्यों उजाड़ रही है।
सास बीमार दामाद को देखने गयी और हो गया प्यार
शादी के कुछ दिनों के बाद सूरज बीमार पड़ गया। दामाद के बीमार होने की खबर सुनकर सास दामाद को देखने के लिए गई। फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। वह अपने घर लौटी, लेकिन दामाद और उसके बीच पनपा प्रेम परवान चढ़ता गया। दोनों घंटों एक-दूसरे से फोन पर बात करते। सूरज का ससुर दिल्ली में किसी फैक्ट्री में काम करता था, इस कारण वह अक्सर आशा से मिलने भी चला जाता था। एक दिन ऐसा आया जब सूरज पत्नी को घर पर छोड़ ससुराल जा बसा।
सास और दामाद की शादी को लेकर हुई पंचायत
ग्रामीणों को जैसे ही इस शादी की जानकारी मिली तो उन्होंने पंचायत कर सास और दामाद को एक साथ रहने की अनुमति दे दी। पंचायत ने कहा कि सास और दामाद में अटूट प्रेम है तो उनको एक साथ रहने देना चाहिए। ऐसे में किसी को एतराज नहीं जताना चाहिए। पंचायत के फैसले से सास और दामाद खुश हैं।
बेटी को अपने साथ ले गया पिता
युवक का ससुर अपनी बेटी ललिता को लेकर अपने गांव आ गया। बेटी के पिता और महिला के पहले पति ने कहा कि जब मेरे दामाद ने ही मेरी पत्नी से शादी कर ली है तो अब इसके पास अपनी बेटी को छोड़ने का क्या मतलब है। इसके साथ तो मेरी बेटी घुट-घुटकर मर जाएगी।

ये भी पढ़ें :-  गरीब सवर्णो को भी आरक्षण मिलना चाहिए : मायावती

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected