शर्मनाक- फिजिकल रिलेशन के चलते मां-बेटे रोज़ बनाते थे सम्बन्ध, फिर एक दिन..

Feb 08, 2017
शर्मनाक- फिजिकल रिलेशन के चलते मां-बेटे रोज़ बनाते थे सम्बन्ध, फिर एक दिन..

आज हम आपको बताने जा रहें है एक ऐसे मामले के बारे में जिसे जान कर आप हैरान हो जायेंगे और एक लंबी सोच में पड़ने वाले हैं। मामला मेक्सिको का है जहाँ मां-बेटे के रिलेशन का मामला सुर्खियों में आया है। दरअसल, जेल जाने से बचने के लिए दोनों ने सार्वजनिक रूप से सामने आकर सेक्शुअल अट्रैक्शन के प्रति जागरूकता फैलाना तय किया है। हालांकि, इस मामले में मोनिका के एक्स हसबैंड और पीटरसन के पिता ने इनके रिलेशन का सपोर्ट किया है।

कैसे हुआ खुलासा
मिली जानकारी अनुसार 36 साल की मोनिका मेयर्स और 19 साल के सेलेब पीटरसन के बीच फिजिकल रिलेशन हैं। पिछले साल, जब दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने रिलेशन का खुलासा किया तो बवाल खड़ा हो गया। अधिकतर लोगों ने इसे मां-बेटे के संबंध को कलंकित करने वाला बताया और इनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। मोनिका और पीटरसन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषी पाए जाने पर इन्हें अब डेढ़ साल की जेल भी हो सकती है।सजा से बचने के लिए मां-बेटे सेक्शुअल अट्रैक्शन के प्रति लोगो को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बारे में दोनों का कहना है कि अपने अपने रिश्ते को कायम रखेंगे, भले ही इसके लिए उन्हें कानूनी लड़ाई लड़नी पड़े।

कैसे शुरू हुआ था ये फिजिकल रिलेशन
जानकारी अनुसार मोनिका ने 16 साल की उम्र में पीटरसन को जन्म दिया था। हालांकि, इस समय मोनिका की उम्र कम थी। इसीलिए उन्होंने पीटरसन को एक फैमिली को गोद दे दिया था। तकरीबन 18 साल बाद मां-बेटे की दोबारा फेसबुक पर मुलाकात हुई और फिर इनके बीच प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और इसी दौरान इनके बीच फिजिकल रिलेशन भी हो गए। अब दोनों साथ ही रहना चाहते हैं। इस मामले में चौंकाने वाली बात तो यह भी है कि मोनिका के एक्स पति और पीटरसन के पिता डेटन चावेज को भी मां-बेटे के इस रिलेशन से आपत्ति नहीं है। डेटन का कहन है कि वे सेक्शुअल अट्रैक्शन को सपोर्ट करते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>