सुबह-सुबह इस तरह बनाए अपने पार्टनर का मूड, फिर देखिए चमत्कार..

Jun 19, 2017
सुबह-सुबह इस तरह बनाए अपने पार्टनर का मूड, फिर देखिए चमत्कार..

एक शोध में खुलासा हुआ है कि अपनी पत्नी के साथ समय बिताने के लिए अक्सर पति सुबह का समय पसंद करते हैं। ऐसे लिए होता है क्युकी सभी सभी मर्द सुबह के समय खुद को फ्रैश और उर्जा से भरपूर मेहसूस करते हैं। और देखा जाए यही समय होता है, जब आपका पति सारे दिन काम की थकावट और समस्याओं से मुक्त होता है। लेकिन देखा जाये तो महिलाएं इस समय सैक्स के मूड में बिलकुल नहीं होती। सुबह के समय दुनियाभर कि सभी शादीशुदा महिलाओं को सुबह घर के काम और बच्चों को स्कूल भेजने की टैंशन रहती है। इन सब के बीच अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए ये सब करते हैं पति। जानिए…

ये भी पढ़ें :-  सामने आई सच्चाई इसलिए महिलाओं के दोनों ब्रेस्ट की साइज होते हैं अलग-अलग, जानिए

पहले से ही रहतें हैं तैयार
सुबह सुबह संबंध बनाने के लिए मर्द अक्सर रात से ही तैयारी करनी शुरू कर देते हैं। सुबह में ताज़गी का पूरा अहसास हो और साथ ही फ्रैशनेस बानी रहे इसलिए कुछ लोग तो मिंट कैंडी पास रखकर सोते हैं।

महिलाएं नहीं होती तैयार
महिलाएं एक दम से ही शारीरिक संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं रहती हैं। सुबह के समय अपनी भावनाओं को काबू में रखते हुए पत्नी को कोमल स्पर्श का अहसास करवाएं।

पत्नी की भावनाओं की कद्र
सभी पतियों को अच्छा रिश्ता बनाये रखने के लिए अपनी पत्नी की भावनाओं की भी कद्र करनी चाहिए। सारे दिन की जिम्मेदारियों के बाद उसे रात को ही आराम करने का मौका मिलता है। पति के कामों में भी पत्नी दवारा मदद होनी चाहिए। एक पत्नी के लिए उसके पति का साथ सबसे ज्यादा अहमियत रखता है। अपनी बातों को छुपाने की बजाए उनसे शेयर करें। इससे वह अच्छी महसूस करेगी और आपकी भावनाओं की भी कद्र होगी।

ये भी पढ़ें :-  इसलिए महिलाएं करती हैं डाइटिंग, जो महिलाएं रोमांटिक पति या साथी से..
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>