मानसून सत्र: बेहद निराश हूं माया सिंह के जवाब से: बाबूलाल गौर

Jul 23, 2016

भोपाल- पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक बाबूलाल गौर ने अपनी सरकार को भोपाल और इंदौर में अब तक मेट्रो नहीं चल पाने पर दिए गए जवाब पर घेर लिया। उन्होंने कहा कि अगर मैं नगरीय प्रशासन मंत्री में लगातार रहा होता तो अब तक मेट्रो ट्रेन चल जाती। मैं अभी उस सीट पर होता तो क्या जवाब आना चाहिए, वह भी बताता।

विधानसभा में आज मानसून सत्र के पांचवें दिन बीजेपी विधायक बाबूलाल गौर ने सरकार से भोपाल और इंदौर में मेट्रो को लेकर जवाब तलब किया। नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह ने जवाब दिया तो गौर ने कहा कि मुझे सरकार के जवाब पर दया आती है और मैं इससे बेहद निराश हूं।

ये भी पढ़ें :-  एंटी रोमियो स्क्वाड करेगा माताओं-बहनों की सुरक्षा : अमित शाह

उन्होंने कहा कि जयपुर, लखनऊ और भोपाल में मेट्रो को लेकर एकसाथ काम शुरू हुआ था लेकिन जयपुर में मेट्रो शुरू हो गई है तो लखनऊ में शुरू होने वाली है। भोपाल और इंदौर में इस पर काम की रफ्तार बेहद धीमी है।

नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह ने कहा कि गौर साहब आप भी इस विभाग के मंत्री रहे हैं। तब गौर ने पलटकर कहा कि रहा हूं लेकिन बाद में मुझे इस विभाग से हटाकर गृह और जेल दे दिया गया था। अगर मैं लगातार उसी विभाग में रहा होता तो आज भोपाल और इंदौर में मेट्रो चल गई होती। उस समय वित्त मंत्री ने अड़ंगा लगा दिया था।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected