बंदर ने बचाई 30 लोगों की जान

Apr 23, 2016

सुनने में यह भले ही अजीब लगे लेकिन यह सच है कि एक बंदर ने तीस लोगों की जान बचा ली। यह घटना बेंगलूरु में हुई। यह न तो अंधविश्वास है और न ही कोई और चमत्कार हुआ है।

दरअसल गत शनिवार को श्रीरंगापट्टनम में कावेरी नदी के तट पर एक धार्मिक अनुष्ठान किया जा रहा था जिसमें एक ही परिवार के 30 से अधिक लोग बैठे हुए थे। ये सभी कावेरी नदी के पवित्र जल में स्नान करके वहां एक आम के पेड़ के नीचे पूजा के लिए बैठे ही थे कि पेड़ पर बैठे एक बंदर ने उन पर ऊपर से यूरिन कर दिया। इस घटना के बाद परिवार के सभी लोगों ने अपने आपको अपवित्र मानते हुए वहां से उठ गए और बंदर को भला-बुरा कहने लगे। हालांकि घटना के बाद भी परिवार के तीन लोग वहीं बैठे रहे।

उन लोगों के उठने के कुछ ही देर बाद पेड़ नीचे गिर गया और वहां बैठे तीनों जने पेड़ की चपेट में आ गए। इनमें से एक रत्नामा (40 वर्ष) की मौत मौके पर ही हो गई और जबकि दो अन्य दक्षिणी (25 वर्ष) और पुनुइता (10 वर्ष) घायल हो गए। परिजन की मृत्यु से दुखी परिवार ने शोक जताते हुए बंदर का भी आभार दिया कि उसने पूरे परिवार को बचा लिया अन्यथा सभी की मृत्यु हो गई होती या फिर वो भी गंभीर रूप से घायल हो जाते।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>