Bigg Boss में हुई मोना की शादी को करण जौहर ने कहा नकली, भड़की मोना ने दिया इतना गन्दा जवाब

Jan 23, 2017
Bigg Boss में हुई मोना की शादी को करण जौहर ने कहा नकली, भड़की मोना ने दिया इतना गन्दा जवाब

bigg boss में जो कभी नहीं हुआ bigg boss- 10 में वो सबको देखने को मिला जब मोना ने अपने लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड रहे विक्रांत सिंह राजपूत के साथ bigg boss के ही घर में शादी कि। सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि इस कपल को bigg boss के घर के अंदर अपनी शादी करने के लिए बहुत बड़ी रकम मिली है। वहीं हाल में मोनालिसा की इस शादी पर हिंदी फिल्म निर्देशक, निर्माता करण जौहर ने सवाल खड़े किये हैं। आपको बता दें कि झलक दिखला जा सीजन 9 के जज करण जौहर फराह खान और जैकलीन फर्नांडिज के साथ bigg boss के घर पर आए। जहां उन्होंने कहा मोना की शादी झूठी है।

करण जौहर – क्या फेक शादी की उसने। शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और प्रीति जिंटा की फिल्म कभी अलविदा ना कहना असफल शादी और शादी के बाद अवैध संबंधों को लेकर बनी फिल्म थी। यही बात करण ने मोना के बारे में कही।

उनका मानना है कि मोना कि शादी ज्यादा लंबी नहीं चलेगी। मनु के साथ मोना के रिश्ते पर टिप्पणी करते हुए जौहर ने कहा- उसका तो 2 इन 1 सिचुएशन चल रहा था। इसकी वजह मोना का मनु के करीब आना था।

मोना ने एक इंटरव्यू में कहा- यह काफी दुख की बात है कि लोगों को अभी भी लगता है कि हमारी शादी झूठी है। ऐसा नहीं है। हर लड़की के लिए शादी बहुत बड़ी बात होती है। हम शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन चीजें एक जगह पर फिट नहीं हो पा रही थीं। मोना से करण के कमेंट के बारे में पूछा को उन्होंने कहा- मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा कब कहा। मैं इसपर तब तक कोई कमेंट नहीं कर सकती जब तक कि एपिसोड ना देख लूं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>