मोहम्मद शमी ने शेयर की ‘अशोक वाटिका’ की तस्वीरे, फिर से हुआ हंगामा

Aug 11, 2017
मोहम्मद शमी ने शेयर की ‘अशोक वाटिका’ की तस्वीरे, फिर से हुआ हंगामा

श्रीलंका को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराने के बाद इंडियन प्लेयर्स मौज-मस्ती में लगे हुए हैं। जहाँ वो अपने परिवार के साथ खूब मज़े कर रहे हैं जिस की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट की हैं।

बता दें कि कुछ भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ ‘अशोक वाटिका’ भी गए हुए थे। जिस की तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन में मोहम्मद शमी ने भी ‘अशोक वाटिका’ की तस्वीर अपने टि्वटर और इंस्टाग्राम से शेयर की, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। मोहम्मद शमी ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘भारतीय टीम ‘अशोक वाटिया’ में है, यह ऐसी जगह है जहां रावण ने सीता को अपहरण कर रखा था’ अशोक वाटिया श्रीलंका के सीता एलिया में एक बगीचा है। इस तस्वीर में शमी के साथ उमेश यादव अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। इनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, ऋद्धिमन साहा, सलामी बल्लेबाज केएल राहुल, कुलदीप यादव भी नजर आ रहे हैं।

श्रीलंका यानी हिंदू मान्यताओं के हिसाब से ऐसी जगह, जहां रावण रहता था, और रामायण के अनुसार, भगवान राम की पत्नी सीता का अपहरण करने के बाद रावण ने उन्हें अशोक वाटिका में ही रखा था। शमी ने और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके साथ उन्होंने लिखा, ”टीम इंडिया अशोक वाटिका पहुंची है, जहां रावण ने सीता को रखा था। श्रीलंका के सीता एलिया में अशोक वाटिका गार्डन है.” जिसके बाद से शमी को ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें :-  विराट की कप्तानी में टीम इंडिया ने रचा इतिहास, 85 साल में पहली बार विदेश में मिली 3-0 से जीत

इस बारे में कुछ लोगों का कहना है कि ‘आपको सीता की बजाय मां सीता कहना चाहिए, इसका ध्यान रखिए। आप एक सच्चे भारतीय हैं, इसमें कोई शक नहीं है। ‘ तो किसी ने कहा कि ‘भाई गाय को मां बोलें या सीता को, बहुत कंफ्यूज़न है यार’ और ये कोई पहली बार नहीं है जब मोहम्मद शमी को ट्रोल किया जा रहा है बल्कि इस से पहले वो कई बार ट्रोल हो चुके हैं। यहाँ देखिये कुछ ऐसे ही कमैंट्स……..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>