मोदी के ‘सूटेड बूटेड’ दोस्त चलेंगे बुलेट ट्रेन पर: राहुल गांधी

Jul 30, 2016

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उनकी अति महत्वाकांक्षापूर्ण ‘बुलेट ट्रेन’ परियोजना से केंद्र सरकार की प्राथमिकताओं को समझा जा सकता है. इसमें मोदी के ‘सूटेड बूटेड’ दोस्त ही यात्रा करेंगे.

उत्तर प्रदेश में पार्टी की नयी टीम के गठन के बाद ‘यूपी उद्घोष’ कार्यक्रम के तहत पार्टी के जिला और बूथस्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करने पहुंचे राहुल ने कहा, ‘मोदी कहते है कि वे बुलेट ट्रेन चलायेंगे. रेलवे का कुल बजट लगभग 140 लाख करोड रूपये है. बुलेट ट्रेन पर एक लाख करोड रूपये लगेंगे.”

राहुल ने कटाक्ष किया, ”बुलेट ट्रेन किसके लिए लाई जा रही है. इसके टिकट का दाम क्या होगा. यह दस पन्द्रह हजार रूपये से कम नहीं होगा और इस पर मोदी के सूटेड बूटेड दोस्त चलेंगे.”

ये भी पढ़ें :-  बीएसएफ जवान तेज बहादुर से हुई पत्नी की मुलाकात

उन्होंने मोदी सरकार के ‘मेक इन इण्डिया’ कार्यक्रम के प्रतीक चिन्ह ‘बब्बर शेर’ की ओर इशारा करते हुए कहा, ”इस बब्बर शेर ने कितने लोगों को काम दिया है. आप दो आदमी ऐसे बताइये, जिन्हें मोदी के बब्बर शेर ने काम दिया हो.”

राहुल ने कहा कि मोदी भ्रष्टाचार मिटाने की बात करते है, मगर देश का पैसा लेकर भाग गये विजय माल्या और ललित मोदी के बारे में कुछ नहीं कहते.

उन्होंने मोदी सरकार द्वारा औद्योगिक घराने का 52 हजार करोड रूपये का कर्ज माफ कर दिये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह बात मीडिया में नहीं आई.

ये भी पढ़ें :-  सरकार ने पांच बड़े बैंक को खत्म करने की दी मंजूरी, कही इसमे आपका एकाउंट तो नहीं

उन्होंने मोदी सरकार पर तीन चार चुने हुए औद्योगिक घरानों के हित में काम करने का आरोप लगाया और कहा  ”इसने पहले किसानों की जमीन छीनने की कोशिश की और अब उनकी थाली से दाल छीन लेने पर आमादा है.”

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected