UP में मोदी का फिर चुनावी जुमला, ‘काम नहीं कर पाया तो लात मारकर सत्ता से बाहर कर देना’

Jun 16, 2016

इलाहबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इलाहबाद के केपी ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप हमें पांच साल का मौका दीजिए, अगर काम नहीं कर पाया तो लात मारकर सत्ता से बाहर निकाल दीजिएगा। जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी लोगों से उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए अपील कर रहे थे।

साल 2017 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर जातिवाद, सांप्रदायिकता, भाई भतीजावाद और गुंडागर्दी को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया। उत्तर प्रदेश में बसपा अध्यक्ष मायावती के बढ़ते जनाधार को देखते हुए पीएम मोदी ने उन पर सत्ता में रहने के दौरान भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया।

पीएम मोदी यहां भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मोदी ने कांग्रेस पर हेलीकॉप्टर, विमान, रसोई गैस सब्सिडी और बंदूक की खरीद में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। मोदी ने हालांकि अपने भाषण में ज्यादा समय समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और प्रदेश के लोगों से भाजपा को सेवा का मौका देने की अपील की।

प्रधानमंत्री ने गंगा, यमुना और सरस्वती के संगम की भूमि प्रयाग की महानता का जिक्र किया और कहा कि यह विकास की नयी शुरूआत का प्रतीक बनेगी। पीएम ने गंगा, यमुना और सरस्वती के संगम की भूमि प्रयाग की महानता का जिक्र किया और कहा कि यह विकास की नयी शुरूआत का प्रतीक बनेगी। रैली में नारों के बीच प्रधानमंत्री ने कहा, ‘विकास की नयी शुरूआत के लिए अहंकार, जातिवाद, सम्प्रदायिकता का जहर, भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद की आहुति देनी होगी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>