मोदी की ‘रेनकोट’ वाले बयान से पूरे राष्ट्र का हुआ अपमान : राहुल गांधी

Feb 10, 2017
मोदी की ‘रेनकोट’ वाले बयान से पूरे राष्ट्र का हुआ अपमान : राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर की गई ‘रेनकोट पहनकर नहाने’ की टिप्पणी को पूरे देश का अपमान करार दिया है। राज्य में एक चुनावी रैली में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी को सुर्खियों में रहने में रुचि है और वह संसद के बाहर और भीतर ‘हास्य नाटकों’ में जुटे रहते हैं।

राहुल ने कहा, “हमारे प्रधानमंत्री मोदी की कमजोरी सुर्खियों में बने रहने की है। जिस दिन वह खबर में नहीं रहते, ठीक से सो नहीं पाते। सुर्खियों में बने रहने के लिए संसद के अंदर या बाहर वह अपना हंसी का कार्यक्रम पेश करते रहते हैं।”

मोदी ने बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में कहा था कि ‘वह रेनकोट पहनकर नहाने की कला जानते हैं।’ इससे संसद में हंगामा शुरू हो गया था। इसे लेकर गुरुवार को भी प्रदर्शन जारी रहा। कांग्रेस ने इसके लिए प्रधानमंत्री द्वारा माफी मांगने की मांग की।

मोदी ने कहा था कि मनमोहन के कार्यकाल में कई घपले हुए लेकिन खुद उन पर कोई दाग नहीं लगा। वह रेनकोट पहनकर नहाने की कला जानते हैं।

राहुल ने कहा, “मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री है जो अपने पूर्ववर्तियों के संबंध में सम्मान से बात नहीं कर सकते।”

राहुल ने कहा, “मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री के तौर पर एक दशक तक कार्य किया। मोदी की यह टिप्पणी एक निजी अपमान नहीं बल्कि पूरे देश का अपमान है क्योंकि इस देश के लोगों ने मनमोहन सिंह को अपने प्रधानमंत्री के रूप में चुना था।”

कांग्रेस नेता ने मोदी पर नोटबंदी को लेकर भी हमला बोला।

राहुल ने कहा, “94 फीसदी कालाधन, अचल संपत्ति, सोना-चांदी और विदेशी बैंकों में है। मोदी ने इसके बजाय नकदी को हमले के लिए चुना। नकदी को लेकर हमला क ॉरपोरेट, व्यापारिक घरानों पर नहीं बल्कि जनता, किसानों और दिहाड़ी मजदूरों पर किया गया।”

राहुल गांधी ने कहा, “भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर उन्होंने लोगों को बैंक की लाइनों में खड़ा कर दिया।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>