मोदी के मंत्री का बड़ा खुलासा, बोले- महिला क्रिकेटरों के साथ होता है यौन शोषण

Dec 26, 2017
मोदी के मंत्री का बड़ा खुलासा, बोले- महिला क्रिकेटरों के साथ होता है यौन शोषण

अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले उत्तराखंड के खेल और शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डे का और नया विवादित बयान सामने आया है। इस बार उन्होंने खुद से ज्यादा सरकार की फजीहत कर दी है। उन्होंने कहा कि “उत्तराखंड में महिला क्रिकेटरों के साथ यौन शोषण होता है। जिसका उनके पास बाकायदा इसके सुबूत भी हैं।”

बता दें कि उत्तराखंड के खेल और शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डे ने अपने इस बयान से हडकंप मच दिया है। उन्होंने प्रदेश के खेल संघों में बैठे लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कई महिला खिलाडियों का यौन उत्पीडन किया है और उनका करियर बर्बाद कर दिया है। उन्होंने ने अपने आरोपों के समर्थन में पर्याप्त सबूत होने का दावा करते हुए कहा कि “वह ऐसे लोगों के खिलाफ जल्द ही भारतीय दंड विधान की धारा 376 दुराचार का मामला दर्ज करायेंगे।”

उन्होंने कहा कि मुझे आपके साथ वह सब साझा करने में भी शर्म आती है जो वे करते हैं। मेरे पास सारे सबूत हैं और मैं उनके खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कराने जा रहा हूं। मैं दोषियों को सजा दिलाने और खेल संस्थाओं में सब ठीक करने के लिए किसी भी हद तक जाऊंगा। उन्होंने कहा कि मैं खेल संघों के लोगों को खिलाडियों का कैरियर बर्बाद करने और उनका भविष्य खराब करने नहीं दूंगा।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी खेल मंत्री के इस बयान का जवाब देते हुए असहज नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस मसले पर मंत्री से बात कर ही आगे कुछ कह सकेंगे. पूर्व में भी अरविन्द पाण्डे ग्राम प्रधानों और शिक्षकों की नाखुशी झेल चुके हैं। बहरहाल, खेल मंत्री के इस नए बयान पर क्या कार्रवाई होती है यह जरूर देखने वाली बात होगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>