2028 में मोदीजी चाँद पर एक घर देंगे और 2030 में चाँद को धरती पर ले आएंगे: राहुल गांधी

Oct 12, 2017
2028 में मोदीजी चाँद पर एक घर देंगे और 2030 में चाँद को धरती पर ले आएंगे: राहुल गांधी

अपने बयानों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का एक और बयान सुर्खियों में आ गया है। उन्होंने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए दो तीखे ट्वीट किए हैं।

अपने ट्वीट में राहुल ने कहा, ” मोदीजी, आपकी पार्टी 22 साल से यहां सरकार में है और अब आप कहते हैं कि 2022 तक आप गुजरात से ग़रीबी मिटा देंगे। मैं अब आपको उनकी अगली लाइन बताता हूँ, 2025 तक मोदीजी गुजरात के हर व्यक्ति को चाँद पर जाने के लिए रॉकेट देंगे।” उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि ”2028 में मोदीजी गुजरात के हर व्यक्ति को चाँद पर एक घर देंगे और 2030 में मोदीजी चाँद को धरती पर ले आएंगे।”

ऐसा लग रहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी ने पूरी तरह से मोर्चा संभाल लिया है। वो तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं। दौरे के तीसरे दिन उन्होंने जमकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘एकतरफा और मनमाने’ तरीके से नोटबंदी लागू कर काला धन रखने वालों को अपने पैसे सफेद करने में मदद की।’ आगे उन्होंने कहा कि “मोदीजी को यह अहसास हुआ कि नोटबंदी से आम लोग और छोटे व्यापारी पूरी तरह बर्बाद नहीं हुए हैं। इसलिए उन्होंने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लाने का फैसला किया।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>