मोदी ने कहा हिट रहना है तो फिट रहना पड़ेगा-रिज्जू, राठौर के बाद अब गोयल भी लगा रहे राजपथ पर दौड़

Oct 31, 2016
मोदी ने कहा हिट रहना है तो फिट रहना पड़ेगा-रिज्जू, राठौर के बाद अब गोयल भी लगा रहे राजपथ पर दौड़
जो फिट है वो हिट है। हर दिन 18 घंटे काम करने वाले मोदी ने अपने मंत्रियों कोयही फार्मूला बता दिया है। दो टूक कहा है कि उन्हें अनफिट मिनिस्टर नहीं चाहिए। जो खुद फिट नहीं है तो वह अपनी मिनिस्ट्री को क्या फिट रखेगा। नतीजा है कि अब उनके मंत्री फिट रहने के लिए जिम में पसीना बहाने के साथ ही सड़कों पर सुबह-सुबह दौड़ लगा रहे हैं। गृह राज्य मंत्री किरण रिज्जू, सूचना राज्य मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौर के बाद अब केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल डेली वर्क आउट करने पर जोर दे रहे हैं। रविवार को सुबह मंत्री गोयल इंडिया गेट से राजपथ पर ट्रैक शूट पहनकर दौड़ लगाते दिखे। उन्हें पहचानने वाले लोगों ने मंत्री की दौड़ लगाती तस्वीरें खींचकर उन्हें भेजी तो मंत्री ने तस्वीरों को ट्वीट पर पोस्ट किया
बोले देश के लिए काम करना है तो फिट रहना है
ट्विटर पर इंडिया गेट के सामने दौड़ लगाती अपनी तस्वीर पोस्ट करने के साथ विजय गोयल ने लिखा कि-अगर देश के लिए काम करना है तो फिट रहना जरूरी है। आज इंडिया गेट दौड़ कर ही पहुंच गया। परिचित कुछ लोग भी मिले। उनके साथ भेजी गई तस्वीरें।
किरण रिज्जू और राठौर जिम में करते हैं हार्ड एक्सरसाइज
इससे पहले गृह राज्यमंत्री किरण रिज्जू और सूचना राज्य मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौर ने खुद के जिम में हार्ड एक्सरसाइज करने की फोटो ट्वीट की थी। जिससे पता चलता है कि मोदी के मंत्री किस तरह खुद को फिट रखने के लिए जागरूक हैं और दूसरों को भी तंदुरुस्त रहने का संदेश दे रहे हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>