मोदी-शाह ने विकास को पागल कर दिया है, इसे कांग्रेस पागलखाने से बाहर लाएगी : राहुल गांधी

Oct 12, 2017
मोदी-शाह ने विकास को पागल कर दिया है, इसे कांग्रेस पागलखाने से बाहर लाएगी : राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने गुजरात दौरे के अंतिम दिन भी सत्तारूढ भाजपा के खिलाफ आक्रामक तेवर जारी रखते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने राज्य में विकास को पागल कर दिया है। जिसे उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पागलखाने से बाहर लाएगी।

यह भी दावा किया कि गुजरात में भाजपा ऊपर से शांत बनी है पर असल में इसके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई है क्योंकि मोदीजी की छवि पर भरोसा जताने वाली जनता अब उनकी सच्चाई समझ गई है। उन्होंने श्री शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के मामले को फिर उठाते हुए आरोप लगाया कि इससे मोदी और शाह को पूरा फायदा हुआ है और दोनो के अच्छे दिन आ गए हैं।

ये भी पढ़ें :-  तेजस्वी ने सीएम नीतीश को दी चेतावनी, बोले-'दलितों को कुछ हुआ तो नीतीश की कुर्सी चकनाचूर कर देंगे'

श्री गांधी राहुल ने इस साल दिसंबर में राज्य में होने वाले चुनाव के मद्देनजर अपनी नवसर्जन गुजरात यात्रा के तीन दिवसीय दूसरे चरण के अंतिम दिन आज दाहोद जिले के आदिवासी बहुल देवगढ बारिया में एक सभा में कहा कि गुजरात में 5 से 10 लाख चंदा देकर कॉलेज में एडमिशन लेने वाले छात्र को पढ़ने के बाद नोकरी नहीं मिलती। ऐसी शिक्षा प्रणाली का क्या मतलब? चंदे की रकम 5-10 उद्योगपति ले जाते हैं। सरकार कहती है नौकरी नहीं है। ये उद्योगपति 1000 करोड़ के घर में रहते हैं और बड़ी-बड़ी गाड़ियों में चलते हैं। गुजरात में 30 लाख बेरोजगार युवा हैं।

ये भी पढ़ें :-  वसीम रिजवी के बयान पर सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान बोले– "किसी भी मदरसे को बंद नहीं किया जायेगा"
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>