योगगुरु बोले मोदी से-पीओके के बाद अब पाकिस्तान में भेजो सेना, मार गिराओ दाऊद-हाफिज को

Oct 06, 2016
योगगुरु बोले मोदी से-पीओके के बाद अब पाकिस्तान में भेजो सेना, मार गिराओ दाऊद-हाफिज को
योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि पाकिस्तान से दोस्ती बहुत हो चुकी। नवाज शरीफ की मां का मोदी ने पैर तक छू लिया। मगर नवाज शरीफ ने धोखे का तोहफा देने के सिवा कुछ नहीं दिया। जिस तरह से अभी एलओसी क्रास कर पीओके की जमीन पर सर्जिकल स्ट्राक हुई है, उसी तरह का हमला अब पाकिस्तान की जमीन पर होना चाहिए। जब तक दाऊद और हाफिज जैसे आतंकी सरगना नहीं पकड़े जाते तब तक विश्व में शांति नहीं होने वाली। उन्होंने कहा है कि भारतीय सेना ही डॉन दाऊद और हाफिज सईद को मारकर मोक्ष दे सकती है।
पाकिस्तान ने युद्ध किया तो वह नक्शे से मिट जाएगा
 बाबा रामदेव ने कहा कि यदि पाकिस्तान ने युद्ध शुरू किया तो भारत को कम नुकसान पहुंचेगा मगर पाकिस्तान का दुनिया से नामोनिशान मिट जाएगा।
 भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदाशयता में शरीफ के जन्मदिन पर उनके घर जाकर उनकी माता के पैर छुए। मगर शरीफ ने बदले में धोखे के सिवा कुछ नहीं दिया। बाबा ने शरीफ को नपुंसक बताते हुए कहा कि वे वहां की आर्मी के हाथों की कठपुतली हैं। जहां तक युद्ध की बात है तो वे खुद दो परमाणु संपन्न देशों के बीच युद्ध का समर्थन नहीं करते।
 सलमान पाकिस्तान में वॉलीबुड फिल्मों पर क्यों नहीं हटवाते प्रतिबंध
बॉलीवुड में पाक कलाकारों के काम करने पर रोक के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा कि एक हाथ से ताली नहीं बज सकती। पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर प्रतिबंध लगा है। पाकिस्तानी कलाकारों को उड़ी हमले की निंदा करनी चाहिए थी।  अगर सलमान खान को इतनी ही चिंता है वहां के कलाकारों की तो वे पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर लगे प्रतिबंध को हटाकर दिखाएं। रामदेव ने कहा कि भारत में किसी ने पाक कलाकारों को आतंकवादी नहीं कहा, मगर यदि कहीं कोई नापाक गतिविधि होती है तो पाक कलाकारों को भी इसकी निंदा करनी चाहिए।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>