लालू का मोदी पर हमला- कहा मोदी तो बस भाइयों-बहनों कहकर लोगों को बेवक़ूफ़ बनाते है

Feb 28, 2017
लालू का मोदी पर हमला- कहा मोदी तो बस भाइयों-बहनों कहकर लोगों को बेवक़ूफ़ बनाते है

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव रविवार को देवरिया जिले के पथरदेवा में सपा प्रत्‍याशी के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। आपको बतादे कि लालू प्रसाद यादव यूपी विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव का सपोर्ट कर रहे है।

रैली में बीजेपी का नया नाम बताते हुए लालू यादव ने कहा, “भाजपा मतलब भारत जलाओ पार्टी है। मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप के जुड़वा भाई हैं। राजद प्रमुख मोदी को तानाशाह बताते हुये कहा कि अटल जी अच्छे नेता हैं, लेकिन भाजपा के पोस्टर में अटल जी की एक जगह भी फोटो देखने को नहीं मिला। मोदी के 56 इंच सीना वाली बात पर चुटकी लेते हुये कहा, “जब मैंने मोदी का सीना नापा तो 32 इंच का ही निकला.”

उन्होंने आगे कहा कि, “मोदी जब बनारस आये तो कहा कि उनको गंगा मईया ने बुलाया है। आप सभी को पता है कि गंगा मईया कब बुलाती हैं। मोदी यह भी कहते हैं कि उत्तर प्रदेश ने हमें गोद ले लिया है। हम उनसे पूछ रहे हैं कि यूपी के लोग नि:संतानी हैं क्या कि आपको गोद लेंगे। नरेंद्र मोदी तो हर जनसभा में भाइयों-बहनों कहकर लोगों को मूर्ख बनाते हैं.” लालू ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय जो भी वादा किया था भाजपा ने पूरा नहीं किया। 15 लाख रुपये खाते में देने का और न ही नौजवानों को नौकरी देने का वादा पूरा किया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>