पंजाब में रैली कर मोदी भुनाएंगे सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बना राष्ट्रवादी माहौल

Oct 07, 2016
पंजाब में रैली कर मोदी भुनाएंगे सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बना राष्ट्रवादी माहौल
सर्जिकल स्ट्राइक जब से हुई तब से राष्ट्रवाद और प्रखर हो गया है। भाजपा राष्ट्रवाद की नाव पर यूपी के साथ पंजाब चुनाव जीतने की सोच रही है। अब मोदी पंजाब की ओर रुख करने जा रहे हैं।  पार्टी सूत्रों के मुताबिक 18 अक्टूबर को मोदी पंजाब के लुधियाना में रैली को संबोधित करेंगे। इसी के साथ वे चुनावी बिगुल फूककर कार्यकर्ताओं को जी-जान एक लगा लेने का संदेश देंगे। पंजाब में वर्तमान में अकाली दल-भाजपा गठबंधन की सरकार है।
पंजाब इकाई ने की बैठक
पंजाब ईकाई बैठक कर कार्यक्रम का खाका बनाने में जुट गई है। इसे देखते हुए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने पंजाब इकाई को पूरे कार्यक्रम का रोडमैप तैयार करने को कहा है। मिनट टू मिनट प्रोग्राम भी तय हो रहा है। कौन-कौन नेता मोदी के साथ मंच शेयर करेंगे, किनसे पंजाब दौरे पर मुलाकात होगी, इसकी भी पंजाब इकाई शीर्ष नेतृत्व से रायशुमारी कर सूची बना रही है।
आगे होनी हैं चार और रैलियां 
पंजाब इकाई अध्यक्ष विजय सांपला कहते हैं कि मोदी 18 अक्तूबर को लुधियाना में रैली करेंगे। बैठक कर प्रोग्राम की सफलता के लिए रणनीति तैयार करने के साथ पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी गई है। पार्टी अगले महीने नवंबर से दिसंबर के बीच चार और रैलियां करेगी। यह रैली फाजिल्का, जालंधर में अनुसूचित जाति रैली दोआबा में  पटियाला में महिला रैली और अमृतसर में युवा रैली होगी। महिला रैली में सुषमा स्वराज दहाड़ेंगी।  हालांकि अभी इनका डेट तय नहीं हुआ है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>