मोदी को दूसरों के बाथरूम में झांकना पसंद है : राहुल गांधी

Feb 11, 2017
मोदी को दूसरों के बाथरूम में झांकना पसंद है : राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले दिनों के बयानों को लेकर उन पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें दूसरे के घरों व बाथरूम में झांकना और गूगल सर्च करना पसंद है, जबकि काम के मोर्च पर वह विफल रहे हैं। यहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में राहुल ने कहा, “प्रधानमंत्री गूगल सर्चिग के शौकीन हैं, उन्हें दूसरे के घरों व बाथरूम में ताक-झांक पसंद है। वह खाली वक्त में ये सब कर सकते हैं, पर प्रधानमंत्री के रूप में उनकी जो भी जिम्मेदारियां हैं, उसे पूरा करने में वह पूरी तरह विफल रहे हैं।”

राहुल का बयान मोदी के उस बयान के एक दिन बाद आया है, जिसमें उन्होंने एक रैली के दौरान यह कहते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष का माखौल उड़ाया था कि गूगल पर सबसे अधिक चुटकले उनके नाम पर हैं।

इससे पहले देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में मोदी ने संसद में कहा था कि वह ‘रेनकोट पहनकर नहाने की कला बखूबी जानते हैं।’ उनका इशारा संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए घोटालों और इसमें मनमोहन सिंह के बेदाग रहने को लेकर था।

राहुल ने प्रधानमंत्री को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए कहा, “देश की सबसे बड़ी समस्या नौकरियों की कमी है। मोदी ने दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था, लेकिन उसका एक प्रतिशत भी पूरा नहीं किया है।”

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में 29 सितंबर को भारतीय सेना की ओर से आतंकवादियों के लांच पैड को निशाना बनाकर किए गए ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के संदर्भ में उन्होंने कहा, “मोदी सुरक्षा, आतंकवाद और सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बहुत बातें करते हैं, पर नतीजा यह है कि बीते कुछ दिनों में हमने पिछले सात वर्षो के मुकाबले कहीं अधिक जानें गंवाई हैं। सुरक्षा बलों के हमारे 90 से ज्यादा जवान शहीद हो गए।”

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने यह भी कहा, “प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे को लेकर आशंकित हैं। चुनाव परिणामों से उन्हें तगड़ा झटका लगेगा, यह उनकी विश्वसनीयता पर सवाल खड़े करेगा। यही वजह है कि वह इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>