मोदी द्वारा मजाक उड़ाने पर, राहुल ने कहा- मोदी जी मेरा क‌ितना भी मजाक उड़ा लो, पर जनता को जवाब दो

Dec 22, 2016
मोदी द्वारा मजाक उड़ाने पर, राहुल ने कहा- मोदी जी मेरा क‌ितना भी मजाक उड़ा लो, पर जनता को जवाब दो

यूपी के बहराइच में नोटबंदी के विरोध में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे हैं। यहां उन्होंने जमकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा क‌ि पीएम ये बताइए कि आपने भ्रष्टाचार किया या नहीं। आज मैं फिर वही सवाल पीएम से पूछूंगा। मैंने भ्रष्टाचार के बारे में मोदी जी से कुछ सवाल किए थे लेक‌िन उन्होंने जवाब नहीं दिया बल्क‌ि मजाक उड़ाया है। मैं उनसे कहना चाहता हूं क‌ि सवाल मैंने नहीं देश की जनता ने पूछा है। आपको जनता को जवाब देना होगा।

नोटबंदी पर सवाल उठाते हुए राहुल ने कहा, मोदी कहते हैं बैंकों की लाइन में चोर लगे हैं। मैं कहता हूँ बैंकों की लाइन में चोर नहीं ईमानदार लोग लगे हैं। राहुल ने कहा क‌ि बैंकों की लाइन में मुझे एक भी अमीर आदमी नहीं दिखाई दिया। राहुल ने कहा क‌ि पीएम मोदी ने करोड़ों रुपए उद्योगपतियों को बांट दिए लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं किया। राहुल ने कहा क‌ि नोटबंदी का फैसला भ्रष्टाचार रोकने के लिए नहीं है। कुछ लोगो को फ़ायदा पहुँचाने के लिए किया गया है। देश में लोगों के पास रखा हर पैसा कालाधन नहीं है। हिंदुस्तान का 94 फीसदी कालाधन सोना, स्विस बैंकों और रियल स्टेट में रखा जाता है। यह मेरा आंकड़ा नहीं है, मोदीजी का ही है।
राहुल ने कहा, मोदीजी ने चुनाव से पहले दावा किया था कि वह विदेश से कालाधान लाएंगे। क्या आपमें से किसी के अकाउंट में 15 लाख रुपए आए।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश: योगी राज में बाँटे जा रहे हैं “अखिलेश यादव” की फ़ोटो लगे बर्तन
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>