PM मोदी ने बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाई दिवाली, मिठाई खिलाकर बोले- आप ही मेरा परिवार हो

Oct 19, 2017
PM मोदी ने बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाई दिवाली, मिठाई खिलाकर बोले- आप ही मेरा परिवार हो

प्रधानमंत्री बनने के बाद हर साल सेना या सुरक्षाबलों के बीच दिवाली मनाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी ने हर बार की तरह इस बार भी सीमा पर सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाई और कहा कि सेना के जवान ही उनके परिवार हैं।

बता दें कि एलओसी से लगे जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में पीएम मोदी जब सेना की वर्दी में जवानों के बीच पहुंचे तो एक अलग ही जोश और जज्बा देखने को मिला। पीएम मोदी ने जवानों का मुंह मीठा कर दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाए।

पीएम मोदी ने जवानों के साथ करीब 2 घंटे का समय बिताया इस मौके पर उन्होंने जवानों को संक्षिप्त संबोधन किया जिसमें उन्होंने वन रैंक वन पेंशन का ज़िक्र करके बताया कि उनकी सरकार ने सेना के 40 साल की पुरानी मांग को पूरा करके उनका हक अदा किया है। सेना की तारीफ और उनसे मिलने वाली प्ररेणा का ज़िक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि “सैनिकों का जीवन तपस्या है। जब मैं आप से हाथ मिलाता हूं कि मुझे नई उर्जा मिलती है।”

ये चौथा मौका है जब प्रधानमंत्री देश के जवानों के साथ दिवाली मनाने बॉर्डर पर गए। पीएम बनने के बाद हर साल मोदी जवानों के साथ दिवाली के मौके पर मौजूद रहे हैं। पीएम ने कहा कि वह भी चाहते थे कि वह अपने परिवार के साथ दीवाली मनाएं, इसलिए यहां जवानों के बीच आ गए, जिन्हें वह अपना परिवार समझते हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>