मोदी की चमचागिरी करते है, अरनब गोस्‍वामी: बरखा दत्त

Jul 28, 2016

एनडीटीवी की सीनियर जर्नलिस्ट बरखा दत्‍त के टाइम्‍स नाऊ के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्‍वामी पर निशाना साधने के बाद यह मामला सोशल मीडिया में भी चर्चाओं में है।

बरखा ने फेसबुक पोस्‍ट करके इलज़ाम लगाया कि अरनब मोदी सरकार की चमचागिरी में लगे हुए हैं। यह भी कहा कि उन्‍हें खुद को पत्रकार कहते हुए शर्म आती है क्‍योंकि अरनब भी इसी पेशे से जुड़े हुए हैं।

बरखा का यह गुस्‍सा अरनब के न्‍यूज शो को लेकर है। मंगलवार रात अरनब ने अपने शो न्‍यूजआवर में पाकिस्‍तान के लिए हमदर्दी रखने वाले लोगों को निशाने पर लिया था। अरनब का आरोप था कि मीडिया इंडस्‍ट्री के कुछ लोग पाकिस्‍तानपरस्‍त हो चले हैं।

उनके मुताबिक, ऐसे लोगों की तलाश करके उनके खिलाफ ट्रायल चलाया जाना चाहिए। माना जा रहा है कि बरखा इसी पोस्‍ट से भड़क गईं और उन्‍होंने अरनब के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उधर, सोशल मीडिया पूरी तरह से अरनब के पक्ष में नजर आ रहा है।

बरखा के अनरब पर की गई टिप्‍पणी की खबर फेसबुक पेज पर शेयर की गई तो इस पर भी हजारों कमेंट्स आए। इनमें से अधिकतर लोगों ने अरनब का पक्ष लिया और कहा कि वे एक ईमानदार पत्रकार हैं।

यूजर्स ने बरखा पर जमकर भड़ास निकाली। वहीं, टि्वटर पर भी अरनब गोस्‍वामी ही छाए रहे। अधिकतर टि्वटर यूजर्स ने उनका पक्ष लिया और बरखा की आलोचना की। बुधवार देर शाम Arnab Goswami टि्वटर के टॉप ट्रेंडिंग टॉपिक में शुमार हो गए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>