मोदी आप पार्टी का पंजीकरण रद्द करने की कोशिश में, केजरीवाल ने कहा- मोदी बेशर्म तानाशाह

Feb 03, 2017
मोदी आप पार्टी का पंजीकरण रद्द करने की कोशिश में, केजरीवाल ने कहा- मोदी बेशर्म तानाशाह

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आयकर विभाग द्वारा आम आदमी पार्टी (आप) का पंजीकरण रद्द करने के लिए कहे जाने के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘ एक बेशर्म तानाशाह’ करार दिया। आयकर विभाग ने पार्टी को मिलने वाले चंदे के बारे में ‘झूठी और गलत’ ऑडिट रिपोर्ट दाखिल करने की वजह से निर्वाचन आयोग से आप का राजनीतिक दल के रूप में पंजीकरण रद्द करने को कहा है।

केजरीवाल ने आयकर विभाग के इस कदम को ‘मोदीजी की गंदी चाल’ करार दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि भाजपा को पता है कि वह शनिवार को पंजाब और गोवा में होने वाले चुनावों में आप के हाथों हारने वाली है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “गोवा और पंजाब में (आसन्न) बुरी हार के बाद वह (मोदी) चुनाव के 24 घंटे से पहले जीतने वाली पार्टी का पंजीकरण रद्द करने की कोशिश में जुटे हैं।”

कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आयकर विभाग ने निर्वाचन आयोग को एक रिपोर्ट सौंपी है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि आप ने 2013-14 और 2014-15 में ‘झूठी और गलत’ ऑडिट रिपोर्ट दी थी। इसलिए एक ट्रस्ट के रूप में और एक पार्टी के रूप में आम आदमी पार्टी के पंजीकरण पर दोबारा गौर किया जाए और इसे रद्द कर दिया जाए।

केजरीवाल ने अपने ट्वीट में राष्ट्रीय दैनिक में प्रकाशित निर्वाचन आयोग को सौंपी गई आयकर विभाग की रिपोर्ट का लिंक भी दिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>