मोदी जी ऐसे बेटे हैं, जो मां से भी सौदा करते हैं: राहुल

Feb 28, 2017
मोदी जी ऐसे बेटे हैं, जो मां से भी सौदा करते हैं: राहुल

उत्तर प्रदेश में छठे चरण के चुनाव प्रचार के सिलसिले में सोमवार को गोरखपुर पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ चुनावी जनसभा को संबोधित किया। दोनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल ने कहा, “मोदीजी ऐसे बेटे हैं, जो मां से भी सौदा करते हैं। उन्होंने कहा था कि गंगा मां ने मुझे बुलाया है। गंगा मां ने अपने बेटे को बनारस बुलाया है। पूरे हिंदुस्तान में गंगा मां का सिर्फ एक बेटा है, वो है नरेंद्र मोदी, और बेटे ने मां से सौदा किया कि आप पहले मुझे पीएम बनाओ फिर आपका काम करूंगा। आपको साफ कर दूंगा, घाटों को साफ कर दूंगा। बनारस को साफ कर दूंगा। सोलर लाइट लगा दूंगा। फ्री इंटरनेट दे दूंगा। क्या ये सब हो गए?”

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

उन्होंने सवाल किया, “भोजपुरी फिल्म सिटी, बनारस में मेट्रो में बन गई, रिंग रोड बन गई? गंगा मां साफ हो गईं, घाट साफ हो गए? मां ने बेटे को पीएम बना दिया और बेटे ने मां के लिए एक काम नहीं किया। ये हैं आपके पीएम। मोदीजी रिश्ता बनाते हो, भाई-चाचा, बेटे बनते हो, रिश्ता जताने से नहीं निभाने से बनता है।”

राहुल ने कहा, “अच्छा नतीजा आने वाला है। अखिलेश और मेरी दोस्ती से पहले मोदी जी के चेहरे पर मुस्कान थी। जैसे ही मैंने और अखिलेश जी ने शेक हैंड किया, मोदी जी का मुंह नीचे चला गया। मोदी जी को जैसे ही डर लगता है नफरत की बात कर देते हैं। मोदी के डीएनए में गुस्सा, नफरत, क्रोध है।”

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी

वहीं अखिलेश ने कहा कि हमने तो एक विज्ञापन के बारे में कहा था, भाजपा को लोग न जाने कितने नाराज हो गए। इमोशनल हो गए। बोले कि यूपी के मुख्यमंत्री को उनकी विशेषता नहीं पता है। हमने कहा कि ऐसी विशेषता नहीं चाहते बताओ कोई गधों की भी विशेषता जानना चाहेगा क्या?

अखिलेश ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि सुना है एक बाबा जी हैं यहां पर और वो बाबा कह रहे हैं कि उन्हें बड़ी चिंता है कब्रिस्तान की वे किसी भी इलाके में चल जाएं उन्हें लैपटॉप मिल जाएंगे। हम और आप तो पुराने बाबाओं को जानते हैं कि जो आग हाथ में रखकर उसका कमाल दिखाते हैं।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

उन्होंने समाजवादी 22-24 घंटे बिजली दे रहे हैं। आपको लगता है कि बिजली नहीं आती है तो अपने आश्रम के बगल वाला तार पकड़ लो, समझ आ जाएगा कि बिजली आ रही है या नहीं। भेदभाव के आरोप पर अखिलेश ने कहा कि इनके पास कोई काम नहीं है। भाजपा वालों से सावधान रहना समाजवादियों ने कभी भेदभाव नहीं किया होगा।

गोरखपुर में एक लाख से ज्यादा महिलाओं को पेंशन से जोड़ने का काम किया है. अभी 500 रुपये दे रहे हैं, सरकार बनी तो एक हजार रुपये दें। बाबा और भाजपा के लोग कह रहे हैं कि लैपटॉप बांटने में भेदभाव किया है। हम कहना चाहेंगे कि लैपटॉप और विद्याधन दिया है वो पाने वाले इसका जवाब दें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>