मोदी ने पहले किसानों से जमीन छीनी और अब दाल छीन रहे हैं: राहुल गांधी

Jul 30, 2016

लखनऊ: राहुल गांधी ने जुमा को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। लखनऊ में राहुल ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता बसपा, सपा, आरएसएस कार्यकर्ता की तरह झूठ की राजनीति नहीं करता। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस कार्यकर्ता एक साथ खड़े हो जाएं, तो उनके सामने कोई खड़ा नहीं हो सकता है।

शीला दीक्षित को सीएम उम्मीदवार बनाने पर राहुल ने कहा कि हम चाहते हैं कि अधिक से अधिक महिलायें  चुनाव लड़ें और राजनीति में आएं, इसके लिए हमने शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां पैसे के आधार पर टिकट बाटती हैं। हम युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव लड़ाना चाहते हैं।

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी का वादा बुलेट ट्रेन चलाने का था, लेकिन बुलेट ट्रेन में टिकट की कीमत 10-15 हजार से कम नहीं होगी। राहुल ने पूछा कि इसमें कौन जाएगा? मोदी जी और उनके सूट बूट वाले दोस्त।

संसद में एक दिन पहले ही महंगाई पर सरकार को घेरने वाले राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी ने पहले किसानों से जमीन छीनी और अब दाल छीन रहे हैं। हमें दाल की कीमत कब कम होगी, इसका तारीख दे दीजिए। उन्होंने कहा कि आज लोग हर हर मोदी नहीं बल्कि अरहर मोदी का नारा लगा रहे हैं। अपने आप को देश का चौकीदार बताने वाले मोदी जी के सामने से दाल चोरी हो गया और वे चुप हैं।

राहुल ने कहा कि मोदी जी ने देश के साथ झूठे वादे किए। उन्होंने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया। जो वादे करते हैं, यह भूल जाते हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>