मोदी ने देश को नोटबंदी से दर्द दिया : राहुल

Feb 17, 2017
मोदी ने देश को नोटबंदी से दर्द दिया : राहुल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने शुक्रवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए कहा कि मोदी ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में देश के सामने अच्छे दिन की बात कहने वाली दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) जैसी फिल्म दिखाई थी। अच्छे दिन तो आए नहीं, शोले का गब्बर आ गया। राहुल ने रायबरेली शहर के जीआईसी मैदान में आयोजित रैली में यह बातें कहीं। राहुल ने कहा कि मोदी ने देश को नोटबंदी से दर्द दिया।

उन्होंने कहा, “मोदी जहां भी जाते हैं, कुछ ना कुछ वादा करके आ जाते हैं। वर्ष 2014 में मोदी आए और देश के सामने एक पिक्चर बनाई। आपको शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे तो याद ही होगी। उसमें भी अच्छे दिन की बात थी। मोदी ने भी वैसी ही पिक्चर बनाई और कहा कि सबकुछ साफ हो जाएगा, हिन्दुस्तान चमकेगा। ऐसा हुआ नहीं, उल्टे ढाई साल बाद शोले का गब्बर आ गया।”

राहुल के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी मंच पर नजर आयीं। इस बार विधानसभा चुनाव में वह पहली बार प्रचार के मैदान में उतरीं। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि मोदी जहां जाते हैं, रिश्ता बनाने की बात करते हैं। वाराणसी गये तो कहा कि गंगा मेरी मां है, मैं वाराणसी का बेटा हूं। मोदी ने कहा कि वाराणसी को बदल दूंगा, गंगा को साफ कर दूंगा।

राहुल ने कहा, “अरे मोदी जी रिश्ता बताने से नहीं निभाने से बनता है। मीडिया जरा मोदी के संसदीय निवार्चन क्षेत्र वाराणसी का हाल देश की जनता को दिखाये।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>