पीएम मोदी ने नहीं ली कभी छुट्टी, सोशल साइट पर सवाल-मां से जब मिलने जाते हैं तब भी क्या रहते हैं ड्यूटी पर

Oct 13, 2016
पीएम मोदी ने नहीं ली कभी छुट्टी, सोशल साइट पर सवाल-मां से जब मिलने जाते हैं तब भी क्या रहते हैं ड्यूटी पर
पीएम बनने के बाद मोदी ने अब तक कोई छुट्टी नहीं ली है। आरटीआई में खुलासे के बाद अब सोशल साइट पर लोग चुटकी ले रहे हैं कि जब मोदीजी मां से मिलने गुजरात जाते हैं तो क्या तब भी नहीं छुट्टी लेते। या फिर सरकारी दौरे पर होते हैं।
क्या कहा जाता है मोदी के बारे में
कहा जाता है कि पीएम मोदी 24 घंटे में से 18 घंटे तक काम करते हैं. मुश्किल से 5 घंटे सोते हैं. सुबह 5 बजे जाग जाते हैं. इसकी चर्चा दुनिया में होती है. पिछले साल जनवरी में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा दिल्ली में आए तब उन्होंने भी कहा था कि मोदी उनसे कम सोते हैं।
मोदी देश के पीएम हैं लेकिन कठिन दिनचर्या के साथ जीते हैं. इसकी एक कहानी हाल में सामने आई थी जब पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी. खबर आई थी कि 28-29 सितंबर की रात जब पीओके में सेना के कमांडो घुसकर आतंकियों का सफाया कर रहे थे तब पीएम मोदी जाग रहे थे. पूरी रात उन्होंने पानी भी नहीं पिया था. सुबह ऑपरेशन के कामयाब होने के बाद उन्होंने पानी पिया और फिर से काम में जुट गए. एक आरटीआई के जवाब मे पीएमओ ने कहा है कि
प्रधानमंत्रियों की छुट्टियों से जुड़ी जानकारी इस कार्यालय में उपलब्ध नहीं है. हालांकि मौजूदा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने कार्यभाल संभालने के बाद से अभी तक कोई छुट्टी नहीं ली है. कहा जा सकता है कि प्रधानमंत्री हर समय काम पर होते हैं.”
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>