मोदी पूरी दुनिया में शांति की ज्योति जलाए जबकि उनका गुजरात जल रहा है- शिवसेना

Apr 19, 2016

पाटीदार आंदोलन को लेकर महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। शिवसेना ने सामना में कहा कि मोदी वैश्विक शांति की ज्योति लेकर पूरे विश्व में भ्रमण कर रहे हैं लेकिन उनका अपना गुजरात पटेल समुदाय की भड़काई आग में जल रहा है।

शिवसेना ने कहा, प्रधानमंत्री का मेहसाणा सबसे अधिक धधक रहा है और वहां संचार बंदी लागू करके पुलिस ने तानाशाही शुरू कर दी है। इसके आलावा शिवसेना ने कहा है कि ‘भारत माता की जय नहीं कहेंगे, ऐसा कहने वालों की गर्दन उड़ा देंगे’, ऐसा कहने वाले भाजपा में बहुत लोग हैं, लेकिन भारत माता की जय न बोलने वाले लोगों के साथ कश्मीर में सत्ता में शामिल होते हैं पीएम मोदी। और भारत माता के सुपुत्रों को गलत मामले में जेल में डालती है

गौरतलब है कि गुजरात में जेल में बंद अपने नेताओं की रिहाई के लिए पाटीदारों (पटेल) का आंदोलन रविवार को उग्र हो गया था। पुलिस से झड़प और आगजनी के बाद मेहसाणा शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया। प्रशासन ने हिंसा के बाद मेहसाणा में इंटरनेट सेवाएं रोक दी थी और आरक्षण समर्थक पटेलों के गढ़ अहमदाबाद और सूरत के अलावा उत्तरी गुजरात के सभी शहरों में पुलिस और अर्धसैनिक बलों को तैनात किया था।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>