मोदी जी अम्बानी,अडानी जैसों को छोड़ कर कमजोर मजदूरों की तरफ भी देख लो: राहुल गाँधी

Sep 29, 2016
मोदी जी अम्बानी,अडानी जैसों को छोड़ कर कमजोर मजदूरों की तरफ भी देख लो: राहुल गाँधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रोड शो और खाट पंचायत में उद्योगपतियों के बहाने ताबड़ तोड़ प्रहार किए। उन्होंने बगैर किसी उद्यमी का नाम लिए कहा कि वह गिने चुने केवल 15 उद्योगपतियों को लाभ पंहुचा रहे हैं। उन्होंने अपने दो वर्ष के कार्यालय में चहिते उद्यमियों के एक लाख 10 हजार करोड़ रूपये के कर्ज माफ़ कर दिए। जबकि पीएम मोदी मजदूरों की तरफ नहीं डालते।

खटिया उठाने वाला चोर और विजय माल्या डिफाल्टर। माल्या देश की जनता का 10 हजार करोड़ लेकर भग गया। राहुल गांधी बुधवार को रोड शो और खाट पंचायत के सिलसिले में बरेली आए हुए थे। इस दौरे पर ही राहुल ने ये बातें कही। राहुल ने इस से पहले  विश्वविद्यालय गेस्ट हाउस में छात्र छात्राओं से मुलाक़ात कर साथ सेल्फी भी ली।

ये भी पढ़ें :-  कुछ लोगों के कारण गंदी हो रहीं नदियां : बाबा रामदेव

उसके बाद राहुल कैंट के धोपेश्वरनाथ मन्दिर दर्शन करने गए। उन्होंने चौकी चौराहे के गुरुद्वारे में मत्था टेका और आला हजरत दरगाह पर चदरपोशी की। रोड शो के क्रम में उनका काफिला आजाद इंटर कॉलेज, शहामतगंज, साहू गोपीनाथ ,मठ की चौकी, कुतुबखाना, बड़ा बाजार और किला तक गया। उन्होंने स्वालेनगर नगर में भषण भी दिया। इस दौरान उन्होंने उद्यमियों को लाभ पहुँचाने के मामले में पीएम मोदी की हमला किया।

राहुल ने कहा कि मोदी ने सिर्फ 15 बड़े उद्योगपतियों का एक लाख 10 हजार करोड़ रूपए का कर्जा माफ़ किया है और किसानों, गरीबों, मजदूरों, कमजोरों के लिए कुछ नहीं किया। राहुल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि मोदी जी कमजोरों की तरफ देखते भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो इस लिए यात्रा निकाल रहे हैं कि नरेंद्र मोदी सिर्फ 15 बड़े उद्योगपतियों की राजनीति न करें बल्कि गरीबों और कमजोरों की भी राजनीति करें। उन्होंने कहा कि यात्रा के तीन उद्देश्य हैं किसानों का कर्जा माफ़ हो, बिजली का बिल हाफ हो व किसानों की उपज का अच्छा मूल्य मिलने लगे।

ये भी पढ़ें :-  टेलीनॉर इंडिया को खरीदेगा Airtel

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected