मोदी सरकार पर हलमला बोला कहा मुझे कितना भी परेशान कर लें, देश नहीं छोड़ूंगा : रॉबर्ट वाड्रा

Apr 14, 2016

हरियाणा में जमीन विवाद को लेकर चर्चा में रहे गांधी परिवार के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने स्पष्ट कहा ‌है कि चाहे कुछ भी हो वह अपना देश छोड़कर नहीं जाएंगे.

वाड्रा ने दो टूक कहा कि उन्हें कितना भी परेशान किया जाए लेकिन वे भारत छोड़कर नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मौजूदा सरकार उनके बारे में क्या कहती है. वाड्रा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई भी देशविरोधी होने के लिए नहीं कहता लेकिन सबका अपना सोचने का नजरिया है, हम किसी पर अपने विचार नहीं थोप सकते.

रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के गोल्फ क्लब में दिए बयान में कहा कि वे एक संपन्न परिवार से रिश्ता रखते हैं. उन्हें फर्क नहीं पड़ता लोग उनके बारे में क्या कहते हैं या क्या लिखते हैं. रॉबर्ट ने कहा कि वह अपना सच बखूबी जानते हैं.

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे राजनीति में हैं या फिर नहीं. जो विषय उन्हें गंभीर लगते हैं, सोशल मीडिया पर उसके बारे में वे लिखते हैं.

वाड्रा मानते हैं कि देश में अधिकतर व्यापारी परेशान हैं. लेकिन वो आवाज उठाएंगे और जल्द ही अपनी राय रखना शुरू करेंगे. जब रॉबर्ट वाड्रा से देशभर में चल रहे छात्रों के विरोध-प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम एक विविध राष्ट्र हैं, लोग अपनी आवाज उठाते हैं और हमें इसे स्वीकार करना ही होगा. युवाओं के पास हमेशा ही कहने को कुछ होता है.

गौरतलब है कि बीते साल रॉबर्ट वाड्रा अपने फेसबुक पोस्ट को लेकर विवादों में घिर गए थे. उन्होंने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. पीएम मोदी का नाम लिए बिना उन्होंने लिखा था ‘संसद शुरू हो गई है और इसी के साथ घटिया विभाजनकारी राजनीति भी. भारत के लोग बेवकूफ नहीं हैं.’

इसके बाद वाड्रा को लोकसभा सचिवालय में इस संबंध में जवाब सौंपना पड़ा था.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>