मोदी पर आरोप से अच्छा होगा, अपनी पार्टी के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करें केजरीवाल: BJP

Jul 28, 2016

भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘शर्मनाक’ हमले को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि वह अपनी विफलताओं के लिए मोदी पर आरोप नहीं लगायें बल्कि विभिन्न अपराधों में ‘लिप्त’ अपनी पार्टी के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करें.

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, ”केजरीवाल की टिप्पणी शर्मनाक है. हम उनकी निंदा करते हैं. वह नैतिकता की बीन बजाते थे और भ्रष्टाचार के खिलाफ बोला करते थे लेकिन वह अब बेनकाब हो गए हैं. वह अब अपने भ्रष्ट सहयोगियों का बचाव करते हैं, उनमें से कई विभिन्न अपराधों में लिप्त हैं जिसमें सत्ता हासिल करने के लिए दंगा कराने का प्रयास शामिल है.”

उन्होंने कहा, ”उन्हें पता होना चाहिए कि लोकतंत्र कानून के नियम से चलता है. और यदि कोई उनका उल्लंघन करता है तो कानून कार्रवाई करेगा.”

उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए हैरानी जतायी कि क्या मोदी आप विधायकों के खिलाफ उन आरोपों के पीछे हैं जिसमें फर्जी डिग्री रखना और पत्नी के खिलाफ घरेलू हिंसा भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की टिप्पणी उनकी विफलताओं से प्रेरित दिखती है.

भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने केजरीवाल पर यह दावा करने के लिए हमला बोला कि मोदी कुंठित हैं. उन्होंने कहा, ”वह कुंठित हैं, प्रधानमंत्री नहीं. वह दिल्ली का शासन चलाने में अपनी अक्षमता और जमीन पर परिणाम नहीं आने को लेकर कुंठित हैं. वह अपनी ही पार्टी के विधायकों के आपराधिक कृत्यों को लेकर कुंठित हैं.”

उन्होंने कहा, ”उनकी ओर से की गई टिप्पणी किसी मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देती हैं और उनकी ओर से की गई टिप्पणी उनका भय दिखाती है. केजरीवाल को स्वयं के शरीर एवं मन को संक्रमणमुक्त करने के लिए एक और थेरेपी की जरूरत है.”

शर्मा ने कहा कि केजरीवाल को ”रोना धोना” छोड़कर अपने नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

उन्होंने आप विधायकों के खिलाफ एक महिला से दुर्व्यवहार और धार्मिक पुस्तकों के अनादर जैसे मामलों का उल्लेख करते हुए कहा कि आप का घिनौना चेहरा उजागर हो गया है और पार्टी बेनकाब हो गई है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>