मोदी जी ‘AAP’ किसी से नहीं डरती: आशुतोष

Jul 25, 2016

नई दिल्ली- आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर केंद्र की के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ‘आप’ नेताओं की गिरफ्तारी को साजिश बताते हुए पार्टी के दिग्गज नेता आशुतोष ने कहा कि केंद्र से दिल्ली का हक मांगना धर्मयुद्ध है। यही नहीं, उन्होंने कहा कि ‘आप’ किसी से नहीं डरती । बीजेपी चाहे तो कल की बजाय आज ही संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दे।

आशुतोष ने कहा, ‘ये एक धर्मयुद्ध है. महाभारत के अंदर कौरव से पांडव 5 गांव मांग रहे थे और हम कह रहे हैं कि हमें दिल्ली दे दो, काम करने दो. काम करने नहीं दोगे तो धर्मयुद्ध चलेगा और फिर पूरा देश देना पड़ेगा।

नेताओं की गिरफ्तारी पर आशुतोष ने आगे कहा, ‘गुजरात, गोवा, पंजाब, हिमाचल में लोग कह रहे हैं कि मोदी जी आपको फंसा रहे हैं। हम लोगों ने घर में कह दिया है कि किसी भी दिन पुलिस आकार आशुतोष को गिरफ्तार कर सकती है।

गंदे आरोप लागए जा सकते हैं। मैंने अपनी पत्नी से कह दिया है घबराना मत, मोदी जी इस गंदी राजनीति के सर्वेसर्वा हैं. हम इससे नहीं डरते हैं। कल की बजाय आज संजय सिंह और को गिरफ्तार कर लो।

भगवंत मान के संसद वीडियो पर आशुतोष ने कहा, ‘हम संविधान को मानने और संसद को मानने वाले लोग हैं, लेकिन ये दलितों पर अत्याचार करने वाले लोग हैं. जहां तक सुरक्षा घेरे की बात है तो ISI को पठानकोठ घुमाया गया, लेकिन आम आदमी पार्टी के सांसद ने तस्वीर खींच ली तो सुरक्षा ब्रीच हो गया।

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी नेता शाहनवा हुसैन ने रविवार को कहा कि हाफिज सईद और नवाज शरीफ के बोल एक हैं और उन्हीं नवाज शरीफ को नरेंद्र मोदी केक खिलाते हैं।

बीजेपी से नाराज चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू के ‘आप’ में शामिल होने की खबरों पर आशुतोष ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी के लिए दरवाजे हर ईमानदार के लिए खुले हैं, फिर चाहे वो नवजोत सिंह सिद्धू हों या परगट सिंह. सैंकड़ों लोग गुजरात और गोवा में बीजेपी से आम आदमी पार्टी में आ रहे हैं।

 

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>