MNS की धमकी: अगर मराठी फिल्म ‘देवा’ नहीं दिखाई तो सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ नहीं चलने देंगे

Dec 20, 2017
MNS की धमकी: अगर मराठी फिल्म ‘देवा’ नहीं दिखाई तो सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ नहीं चलने देंगे

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस शुक्रवार यानि कि 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है लेकिन उस से पहले ही फिल्म पर एक बार फिर से संकट के बादल मंड्रा रहे हैं। क्योंकि महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने सिनेमाघरों को धमकी दी है कि सलमान खान की आनेवाली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ को प्रदर्शित नहीं होने दिया जायेगा। मनसे का आरोप है कि सिनेमाघरों ने सलमान खान की फिल्‍म की वजह से मराठी फिल्‍म ‘देवा’ को प्राइमटाइम में दिखाने से मना कर दिया है। इसी लिए मनसे लीडर शालिनी ठाकरे ने धमकी देते हुए कहा है कि ‘अगर मराठी फिल्‍म को प्राइमटाइम नहीं मिले तो फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को रिलीज नहीं होने दिया जायेगा।

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

बता दें कि मनसे लीडर शालिनी ठाकरे ने इस बारे में बताया कि, ‘सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की वजह से मराठी फिल्म ‘देवा’ को सिनेमाघरों में जगह नहीं मिल रही है। ऐसे में अगर महाराष्ट्र में ही मराठी फिल्मों को जगह नहीं दी जाएगी तो हम यहां पर कोई भी हिन्दी फिल्म चलने नहीं देंगे।’ नहीं बल्कि मनसे ने धमकी देते हुए कि ‘थियेटर्स पर तोड़-फोड़ भी की जायेगी। और यहां पर कोई भी हिन्दी फिल्म चलने नहीं देंगे।’ क्योंकि मराठी फिल्‍म ‘देवा’ और सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। लेकिन मराठी फिल्म को सिनेमाघर के मालिक दिखाने के लिए स्‍क्रीन देने से मना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता जैकी श्राफ को 13 साल की लड़की से हुआ था प्यार, ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

अब ऐसे में मनसे नेता शालिनी ठाकरे की धमकी की वजह से सिनेमाघरों के मालिकों को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। क्योंकि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज से पहले ही बहुत से लोगों ने इस फिल्म का एडवांस टिकट भी बुक करा चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले ही सलमान की फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज होने से रोक दिया गया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>