विधायक ने छात्राओ से पूछे घटिया सवाल, कहाँ से बह रहा था खून

Jan 11, 2017
विधायक ने छात्राओ से पूछे घटिया सवाल, कहाँ से बह रहा था खून

बिहार के चेनारी से विधायक लल्लन पासवान का एक मामले में बड़ा ही घटिया व्यव्हार सामने आया है। उन्होंने एक लड़की की हत्या के मामले में छात्राओं से ऐसे घटिया पूछे की वहां खड़े लोग भी शर्म से पानी पानी हो गए। दरअसल हाजीपुर में लडकियों के एक हॉस्टल में एक लड़की की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी। वजह लड़की के बदन से ज्यादा खून बहने की वजह से लड़की की मौत हुई। रविवार को जब लड़की का शव मिला तो शव के आस पास भी काफी खून बह रहा था। उस समय लोगो को लगा की सर फटने से यह खून निकला होगा लेकिन मीडिया रिपोर्टस में बताया जा रहा है की लड़की के प्राइवेट पार्ट से यह खून निकला था।

ये भी पढ़ें :-  इस दरिंदे ने 7 साल की बच्ची से किया दर्दनाक कांड, प्राइवेट पार्ट्स से निकली हैरान करने वाली चीजे

इसी घटना की छानबीन करने विधायक लल्लन पासवान लडकियों के हॉस्टल पहुंचे। यहाँ उन्होंने हॉस्टल में रह रही लडकियों से पुछा की मृत लड़की के किस हिस्से से खून बह रहा था। पहले तो लडकिया शर्मा गयी लेकिन बार- बार पूछे जाने पर 8वी क्लास में पढने वाली एक लड़की ने झिझकते हुए इसका जवाब दिया। विधायक जी यही नही रुके उन्होंने इसके बाद भी कई और आपत्तिजनक सवाल पूछे। विधायक का मानना है कि अगर तुम सारी बाते नही बताओगी तो अपराधी नही पकड़ा जाएगा। हालांकि लल्लन पासवान ने सफाई देते हुए कहा की मेरे शब्द गलत को गलत ढंग से लिया जा रहा है। लत तरीके से विडियो से छेड़छाड़ करके इसको गलत दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें :-  ब्राह्मणो से भरा हुआ हिंदुस्तान, गोश्त एक्सपोर्ट के मामले में दुनिया में पहले नंबर पर, बड़ा सवाल ये कि..

हाजीपुर के दिग्घी मजीराबाद स्थित आंबेडकर राजकीय विद्यायल में लडकियों का एक हॉस्टल है। मृत लड़की इसी स्कूल में दसवी की छात्रा थी। वो यही हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी। कई बार इस लड़की ने अपने घरवालो को कहा था कि हॉस्टल में लड़के आकर हमारी खिडकियों पर हाथ मारते है। इसलिए वो वापिस हॉस्टल नही जाना चाहती थी। रविवार को उस लड़की की शव हॉस्टल के एक कमरे में पाया गया। लोगो को शक है की लड़की का बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>