मिठाई देने के बहाने आए घर में घुसे बदमाशों ने कांग्रेस नेता को गोलियों से भूना

Oct 31, 2016
मिठाई देने के बहाने आए घर में घुसे बदमाशों ने कांग्रेस नेता को गोलियों से भूना
दीवाली पर बदमाशों ने कांग्रेस नेता को मौत के घाट उतार दिया। घटना  बुलंदशहर जिले की है। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात कांग्रेस पंचायत राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शांतिस्वरूप शर्मा की बदमाशों ने सीने में दस गोलियां मारकर मौत के नींद सुला दिया। हथियारबंद बदमाश मिठाई देने के बहाने घर में घुसे थे और मौका पाते ही गोलियों से कांग्रेस नेता को भून डाला। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।
मकान का दरवाजा खटखटाया और मार दी गोली
  कांग्रेसी नेता शांतिस्वरूप शर्मा  शनिवार की रात  सुशीला बिहार स्थित घर पर  परिवार के साथ  मौजूद थे।  रात में लगभग 10 बजे कुछ लोगों ने उनके मकान का दरवाजा खटखटाया और मिठाई देने की बात कही। जैसे ही कांग्रेस नेता शांतिस्वरूप ने दरवाजा खोला तो शस्त्रधारी बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और मौके से फरार हो गये।
गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों व पड़ोसियों ने घायल शांतिस्वरूप को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसएसपी सोनिया सिंह व एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने मौका-ए-वारदात का मुआयना किया। पुलिस बदमाशों की  खोजबीन और हत्या के कारण की तला
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>