मंत्री के पति ने नौकर के साथ खेला खेल, देश से बाहर ले जाकर निकलवाई किडनी

Oct 17, 2017
मंत्री के पति ने नौकर के साथ खेला खेल, देश से बाहर ले जाकर निकलवाई किडनी

राज्य की भाजपा सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री रेखा आर्य के पति पर गंभीर आरोप लगा है। आरोप ये है कि महिला और बाल विकास मंत्री रेखा आर्य के पति गिरधारी लाल साहू ने दूसरी पत्नि बैजयंतीमाला साहू को जिंदगी देने के लिए धोखे से नौकर की किडनी निकालकर ट्रांसप्लांट करवा दी।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के के मुताबिक उत्तराखंड सरकार में महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री रेखा आर्य के निजी बंगले में काम करने वाला नौकर नरेश चंद्र गंगवार इन दिनों छिपकर घूम रहा है। उसका कहना है कि उसे अपनी जान का खतरा है। गंगवार के अनुसार, जून 2015 में नरेश को मदद करने की बात कह कर श्रीलंका ले जाया गया। जहाँ कोलंबो स्थित लंका हॉस्पिटल में नरेश की किडनी निकाल कर बैजयंती माला के शरीर में लगा दी गई।

नरेश ने आरोपों के सबूतों के तौर पर वो टिकट और पासपोर्ट भी दिखा रहे हैं। जिसके जरिए वो जून 2015 में श्रीलंका के दौरे पर गया था। नरेश का दावा है कि वो मंत्री रेखा आर्या के दबंग पति गिरधारी लाल साहू के दबाव के कारण आज तक चुप रहा। अब उसने पूरे मामले की शिकायत नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी कर दी है। इस पूरे मामले में मंत्री के पति गिरधारी लाल साहू ने भी अपनी सफाई दी है। उन्होंने अपने स्पष्टीकरण में साफ किया कि जो कुछ भी हुआ वह नरेश की सहमति से हुआ है। हालांकि, नरेश का कहना है कि पासपोर्ट बनवाने के बहाने उससे मेडिकल करवाने के नाम पर स्टाम्प पर साइन लिए गए थे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>